Viral News : सांप के डसने से युवक की मौत ! अंधविश्वास के फेर में शव को रस्सी से बांधकर गंगा में लटकाया, आए जानें फिर क्या हुआ 

Viral News : यूपी के बुलंदशहर से एक हैरान करने वाली अंधविश्वास भरी खौफनाक घटना सामने आई है, जहां कथित तौर पर सांप के काटने से मृत शख्स को जिंदा करने की आस में परिजनों और ग्रामीणों ने उसके शव को रस्सी से बांधकर गंगा के पानी में लटका दिया। बहुत देर बाद जब युवक ने हरकत नहीं की तो लोगों ने उसका अंतिम संस्कार किया। अंधविश्वास की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral News) हो रहा है।

 

 

कैसे हुआ वीडियो वायरल ?

सोशल मीडिया (Viral News) सूचना के अनुसार, बीते 26 अप्रैल को 20 वर्षीय मोहित की सांप के काटने से मौत हो गई थी। जवान मौत से परिजनों में कोहराम मच गया, दावा किया जा रहा है कि, इसी बीच अंधविश्वास में आकर परिजन और ग्रामीण मोहित के शव को लेकर गंगा किनारे पुल के पास पहुंच गए। अक्सर किसी ने कह दिया कि, अगर गंगा के पानी में शव रखा जाए तो सांप के जहर का असर खत्म हो सकता है और शख्स ठीक हो सकता है।

ALSO READ  TRAI new Rule ; ट्राई ने टेलीकॉम कंपनियों को जारी किये नये आदेश, 15 तारीख से बंद हो जाएंगी ये सर्विस

ऐसे में मोहित के शव को रस्सी से बांधकर गंगा में लटका दिया गया। इस दौरान आसपास सैकड़ों लोग जमा थे, पर जब मोहित ने कोई हरकत नहीं की तो परिजनों ने घाट पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया। ऐसे में किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसको लेकर अब तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

 

 

पूरा मामला

बुलंदशहर के आहार थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां से 26 अप्रैल को युवक के शव को गंगा में लटकाने का वीडियो (Viral News) सामने आया है। परिजनों व ग्रामीणों ने अंधविश्वास में आकर शव को रस्सी से बांधकर गंगा में लटका दिया। अंत में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

ग्रामीणों की माने तो मोहित घटना वाले दिन अपने खेतों पर गया था, जहां उसे सांप ने डस लिया। सांप डसने के बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए, पर कोई किसी दवा से इलाज नहीं मिला। फिर भी परिजनों ने दूसरे चिकित्सक से उसका इलाज कराया। मगर फिर भी कोई असर नहीं हुआ, जिसके बाद कुछ लोगों ने परिजनों को सलाह दी कि, सांप के काटने का जहर शव को बांधा, लेकिन सांस वापस न आने पर शव को वहां से निकाल लिया। बाद में गंगा घाट पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *