गांवों को मिली सरकार, किस गांव से कौन बना सरपंच देखिये

फतेहाबाद। आखिरकार 2 साल के इंतजार के बाद गांवों को सरकार मिल गई। आज पंच और सरपंच के चुनाव संपन्न हो गए और देर शाम रिजल्ट आने शुरू हो गए। जिले में बम्पर 87.4% मतदान हुआ। पूरे जिले में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली हार जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह के बेटे की रही, निशान सिंह के बेटे तेजेंद्र सिंह अपने पैतृक गांव मामूपुर से सरपंची में किस्मत आजमा रहे थे। 800 वोट वाले इस गांव में वह 171 वोटों से हार गए। उनकी हार के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर चुटकी ले रहे हैं कि सरकार में भागीदार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का बेटा सरपंच का चुनाव भी जीत नहीं सका।

 

इधर विधायक दुड़ाराम के खास राजिंदर सिंह खिलेरी खाराखेड़ी से हार गए। वहीं भुना खण्ड की पंचयात नाड़ोढी में नरेंद्र कुमार मात्र 1 वोटों के अंतर से चुनाव जीत गए। वहीं बोस्ति से सुखविंदर मात्र 2 वोट से जीते। जाखल गांव से दो प्रत्याशी बराबर वोट ले गए। जिस पर पर्ची निकाल कर फैसला किया गया। सभी गांवों में जीतने वाले उम्मीदवार के समर्थक जमकर खुशी मना रहे हैं।

ALSO READ  बेटे के पहले जन्म दिन पर चांद पर खरीदी जमीन

यह बने नए सरपंच

भोडा होशनाक से रमेश खटक, ढाणी चानन वाली से राधा, कुकडावाली से जोगिंदर, खैराती खेड़ा से जसबीर कौर, शहीदवाली से महेरणा, गिल्लाखेड़ा से शीतल सीवर, दादुपुर से प्रेरणा, झलनिया से रामचन्द्र, mp रोही 1 से जीरा, खैरपुर से कर्मजीत कौर, ढाणी गोपाल से राम कुमार गोदारा, कूदनी से संदीप कुमार, उदयपुर से जसकीरत सिंह, ठरवा से कोमल, ढाणी छतरिया से सोनिया, दादूपुर ढाणी से जस्सी, चन कोठी से खुशवंत सिंह कलोठा से मुरारी लाल सरपंच बने।

 

मलवाला से रंजीत सिंह, भिरड़ाना से परमजीत कौर,  सरदारे वाला से सिक्का औढ, लालवास से विक्रम सिंह, ढाणी टाहली वाली से नवदीप सिंह, मशीन से विकास कुमार डाबी खुर्द से मोनिका खारा खेड़ी से संजय मताना से दलवीर शास्त्री बिगड़ से सर्वजीत कौर, अकावाली से मोहन गढ़वाल, नथवाण से जगदेव सिंह, भट्टू गांव से सुखविंदर, बैजलपुर से हेमंत बैजलपुरिया, बबनपुर से अमरिक सिंह चंदू खुर्द से कश्मीर सिंह, घासवा से गुरचरण सिंह, भरपूर से पत्रकार भारती की धर्मपत्नी ज्योति, बिगड़ द्वितीय से अमनदीप कंबोज सरपंच बने।

ALSO READ  चीतल मामले में आहत बिश्नोई समाज का युवा बोला : करूंगा आत्मदाह

 

भीमेवाला से निर्मला रानी, घोटडू से गुलाब शर्मा, शेखूपुर सोत्र से हरदीप कोर जाखन दादी से गुरप्रीत, टिब्बी से पूजा, नागपुर से अनिता कम्बोज, भूथन खुर्द से भीम लाम्बा, मलहड़ से सुखों देवी, खजूरी से सीता राम महेंद्र, शेखूपुर से सुमन, खान मोहम्मद से सुमन, बहबलपुर से मनदीप कौर, कमाना से पुरुषोत्तम सिंह, बादलगढ़ से सतगुरु सिंह, ढाणी साँचला से राजेन्द्र, ढाणी साँचला से राजेन्द्र, चिंदड से सुमित, एमपी सोत्तर से भाग सिंह, रायपुर ढाणी से रुपिंदर कौर, जांडली खुर्द से बलवंत सिंह, मिराना से राममूर्ति देवी, ढाणी छतरियां से सोनिया, ढाणी भोजराज से ज्योति, ढाणी इस्सर और ढाका से मोहित खीचड़, रत्ता टिब्बा से मंजू, ढाबी कला आए बलवंत जाखड़, ललोदा से विनोद सरपंच बने।

 

बडोपल से रेशमा रानी, धांगड़ से सुनीला, मनावाली से बबिता, कुकडावाली से जोगी, शहीदावाली से राणा, ढांड से चन्द्रमोहन पोटलिया, खुम्बर से गुरप्रीत गोरी, मेहुवाला से राकेश लॉयल, तामसपुरा से तरसेम मिस्त्तरी, डांगरा से उर्मिला, खाबड़ा से रोशनी, लदुवास से सुखजिंदर, ब्राह्मनवाला से हरजीवन सिंह, कारिया से अनिल जइआ, कानीखेड़ा से सुमन, गोरखपुर से मनदीप योगी, भुथन कलाँ से राजकुमार बेनीवाल, कुम्हारिया से सुरेश, काजल्हेड़ी से अनुसुइया, दौलतपुर संजय वर्मा, सनियाना से संतोष दरियापुर से सुमन, हिजरावा खुर्द से लक्ष्मण, खासा महाजन से बलवान फगेड़िया, नांगली से धोला, पारता से राजू, ठरवी से राजकुमार, जांडवाला बागड़ से सुंदर नम्बरदार, किरढान से राजेश भिचर, अयालकी से कविता लखेरा, बलियाला से परवीन पम्मी, हड़ोली से रचना, पीलीमंदोरी से धर्मवीर गोर्छिया,  चुनाव जीते।

ALSO READ  शरारती तत्वों की शर्मनाक हरकत: शहीद उधम सिंह पार्क में फुटपाथ तोड़ा, शहीद के पैरों में रखी भगवान की प्रतिमा

खंड जाखल
विजयी सरपंच
गांव चांदपुरा अमरीक सिंह
गांव चुहड़पूर हरप्रीट कौर
गांव ढेर अभी रिजल्ट नही आया
गांव दिवाना सोनिया
गांव गुलरवाला कमलदीप सिंह
गांव जाखल अर्जुन सिंह (टॉस से फैसला)
गांव कानाखेडा सुखों देवी
गांव करंडी लवप्रीत कौर
गांव कुदनी संदीप कुमार
मेयोंद बेगमवाली गुरमीत सिंह
मेयोंद बोगावाली मनप्रीत कौर
मुंदलियां कुलदीप सिंह
मुस्साखेडा, बलविंदर सिंह
नडैल जसविंदर कौर
नथूवाल गुरमेल सिंह
रथाथे कुलदीप सिंह
रूपावाली जसविंदर कौर
साधनवास गुरप्रीत सिंह
शकरपुरा मोनिका
सिधानी सोनू
तलवाड़ा अमनदीप कौर
तलवाडी जगदीश सिंह
उदयपुर जसकीरत सिंह
लहराथे से कमलजीत कौर सर्वसम्मति से

 

खबर लगातार अपडेट हो रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *