Video of 60 girl students taking a bath goes viral, 8 tried to kill themselves

60 छात्राओं का नहाते का वीडियो वायरल, 8 ने किया जान देने का प्रयास

मोहाली। मोहाली में स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात जमकर हंगामा हुआ। यहां की एक छात्रा द्वारा यूनिवर्सिटी की करीब 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो बनाकर अपने दोस्त को भेजने और दोस्त द्वारा वीडियो वायरल करने का आरोप लगा है। नेशनल मीडिया आई रिपोट्र्स में कहा गया है कि छात्राओं को जब पता चला तो 8 छात्राओं ने सुसाइड का प्रयास किया, जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। छात्राओं के परिजनों को बुला लिया गया है।

घटना का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

विद्यार्थियों ने जमकर किया हंगामा

वहीं मामले का पता चलते ही यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं ने रात को हंगामा कर दिया। वी वांट जस्टिस के नारे लगाते हुए सैकड़ों विद्यार्थी कैंपस में एकत्रित हो गए और बवाल करते रहे। मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो विद्यार्थियों ने पुलिस का भी विरोध शुरू कर दिया और पता चला है कि गाडिय़ों से तोडफ़ोड़ भी की गई। इस दौरान तनावपूर्ण स्थिति बनी रही, जिस कारण पूरे एरिया में पुलिस तैनात की गई।

ALSO READ  मिड डे मील में छिपकली : अध्यापक ने पीटा और बैंगन बोल कर खिलाया, 200 बच्चे बीमार

Video of 60 girl students taking a bath goes viral, 8 tried to kill themselves 1

लड़की ने खुद का वीडियो भेजा : एसएसपी

इसी बीच मोहाली एसएसपी विवेक सोनी का बयान सामने आया है। उनका कहना है कि लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसका मोबाइल ले लिया गया है। लड़की ने जो वीडियो लड़के को भेजे, वो खुद के हैं, दूसरी लड़कियों के नहीं है। जब वह वीडियो भेज रही थी तो अन्य लड़कियों ने देख लिया। उन्होंने कहा कि महिला वार्डन ने गलती से कह दिया कि दूसरी लड़कियों की इज्जत का ख्याल रखना चाहिए।

यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर आरोप

वहीं छात्राओं ने यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर मामले का पता लगने पर कार्रवाई की बजाए मामला दबाने का आरोप भी जड़ा है। फिल्हाल पुलिस ने आरोपी छात्रा को हिरासत में ले लिया है, जबकि उसके दोस्त की तलाश जारी है।

ALSO READ  शाहरुख को मुम्बई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने रोका, महंगी घडिय़ां मिलने पर लगा जुर्माना

आरोप: दोस्त को भेजे वीडियो, उसने वायरल किए

जानकारी के अनुसार यूनिवर्सिटी की एक हिमाचल निवासी छात्रा पर आरोप है कि उसने 60 के करीब छात्राओं के नहाते समय के वीडियो बनाकर अपने दोस्त को भेज दिए। उसका दोस्त भी हिमाचल का ही रहने वाला है, जिसने यह वीडियो आगे वायरल कर दिए।

वीडियो बनाने का मकसद जानना जरूरी

बताया जा रहा है लंबे समय से छात्रा वीडियो बनाती आ रही थी। यह वीडियो किस मकसद से बनाए जा रहे थे, यह जांच का विषय है। वहीं लड़की के शिमला में रह रहे दोस्त को पकडऩे की कार्रवाई भी शुरू हो चुकी है। घटना का पता चलने पर देर रात करीब 2 बजे के आसपास विद्यार्थियों ने यूनिवर्सिटी कैंपस में हंगामा शुरू कर दिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *