फ़िर मोबाइल चोरी के आरोपी को ट्रेन से बाहर लटकाने का आया मामला सामने, बुरी तरह पीटा

भागलपुर। बिहार में चलती ट्रेन से मोबाइल चोरी के आरोपी को लटका कर रखने का एक और नया मामला सामने आया है। इस बार भागलपुर के ममलखा स्टेशन का यह मामला है, जहां ट्रेन चलने ही वाली थी कि एक युवक ने खिड़की में हाथ डालकर मोबाइल चोरी का प्रयास किया। इतने में यात्रियों ने उसे पकड़कर कोच में खींच लिया और उसे पीटा। फिर उसे बाहर लटकाया गया। फिर उसे अंदर खींच कर बहुत बुरी तरह पीटा गया। उसे कोच के बाहर खिड़की पर बांधकर लटकाने के दौरान 10 किलोमीटर तक ऐसे ही लटकाए रखा गया। लोग वीडियो बनाते रहे और कहते रहे कि इसे ऐसे ही घर तक लेकर जाएंगे, यह चोरी करता है इसे मार दो।

वहीं वीडियो में देखने को मिल रहा है कि युवक के पैर कभी पटरियों पर पड़ी बजरी से टकराते हैं तो कभी पोल से टकराते टकराते बचे। इस दौरान वह चीखता भी रहा। 10 किलोमीटर बाद उसे छोड़ दिया गया। आपको बता दें कि इससे पहले करीब 10- 15 दिन पहले ऐसा ही मामला बिहार के बेगूसराय में सामने आया था, जहां इसी प्रकार एक युवक ने खिड़की पर बैठे यात्री का मोबाइल चुराने की कोशिश की तो इतने में ट्रेन चलने लगी।

ALSO READ  cashew-almond price update : कश्मीर, हिमाचल में नहीं भारत मे इस जगह मिलते हैं सबसे सस्ते काजू, बादाम, आलू-टमाटर जितना रेट

यात्रियों ने उसके हाथ खिड़की से ही अंदर पकड़ लिए और चलती ट्रेन पर उसे ऐसे ही हाथ पकड़कर ले गए। करीब 15 किलोमीटर तक उसे ऐसे ही खिड़की पर हाथ पकड़कर लटकाए रखा। वह जान की भीख मांगता रहा और कहता रहा कि हाथ टूट जाएगा छोड़ दो भैया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *