You will get full support from your life partner, see today's horoscope

Today Rashifal April 23/2024 : जीवनसाथी का मिलेगा भरपूर साथ, देखें आज का राशिफल

Today Rashifal April 23/2024 : मेष (21 March-20 April) :

अगर आपके पास निकट भविष्य में अपने व्यावसायिक क्षितिज का विस्तार करने के विचार हैं, तो सामाजिक रूप से अच्छी तरह से जुड़े रहने का प्रयास करें। मेहमानों के आगमन से घरेलू मोर्चे पर आपके हाथ फुल रहने की संभावना है।

 

 

वृषभ (21 April-20 May) :

जीवनसाथी के साथ अनबन आपको परेशान कर सकती है, लेकिन दिमाग की बजाय दिल की सुनें। नियमित वर्कआउट फिटनेस के मोर्चे पर वांछित रूचान देगा। काम बीच में छोड़ना आज आपको परेशानी में डाल सकता है।

 

 

मिथुन ( 21 May-21 June) :

आप दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के मूड में हो सकते हैं। आर्थिक रूप से, आपको स्थिरता प्राप्त होने और अपनी स्थिति मजबूत होने की आशंका है। निकट या प्रियजन किसी मिलन समारोह के लिए स्वेच्छा से भाग ले सकते हैं। माता-पिता आपके निर्णयों में सहायक रहेंगे। पुराने संपर्कों को नवीनीकृत करने का यह अच्छा समय है।

ALSO READ  दुनिया में 800 करोड़वें बच्चे का जन्म, जानिये कितनी तेजी बढ़ रही आबादी

 

 

कर्क (22 June-22 July) :

आपके द्वारा अपनाया गया व्यायाम स्वास्थ्य के मोर्चे पर उत्साहजनक रूचान देने की आशंका है। किसी निवेश योजना को लेकर आप दो मन में हो सकते हैं, इसलिए उसे समय दें। पेशेवर मोर्चे पर आप पहले से कहीं अधिक मजबूत स्थिति में आ सकते हैं।

 

 

सिंह (23 July-23 August) :

कुछ लोगों के लिए विस्तारित परिवार के सदस्यों से मुलाकात संभव है। किसी संपत्ति की बिक्री को अंतिम रूप देने की उचित आशंका है। विद्यार्थियों को दिन अनुकूल रहेगा। किसी प्रतिष्ठित कार्यभार के लिए चुने जाने की अच्छी संभावना है।

 

 

कन्या (24 August-24 September ) :

भाग्य बेहतर हो जाता है। पेशेवर मोर्चे पर आप जो कुछ भी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं, वह आज आपसे मांगा जाएगा। वित्तिय मोर्चे पर कोई उपहार या विरासत आपके खजाने को भर देगा।

 

 

तुला (25 September- 25 October ) :

किसी वित्तिय कदम से अच्छे रूचान मिलने की आशंका है। अपने वर्कआउट में नियमित रहें। पेशेवर मोर्चे पर सफलतापूर्वक पूरा किया गया कार्य वरिष्ठों से प्रशंसा मिलने की संभावना है। पारिवारिक मोर्चे पर कोई अच्छी खबर मिलने से मूड अच्छा हो सकता है।

ALSO READ  धरती बचाने का बिग एक्सपेरीमेंट सफल, उल्का से टकराया गया यान

 

 

वृश्चिक (26 October-26 November) :

फिटनेस कार्यक्रम का पालन करना एक कठिन काम लग सकता है, पर आप इसे अपना लेंगे। शैक्षिणिक मोर्चे पर अपने विकल्प खुलें रखें। जो लोग नए घर में जा रहे हैं, वे गृह प्रवेश पार्टी की योजना बना सकते हैं। आप किसी पुराने मित्र से मिलने के लिए शहर से बाहर जा सकते हैं। कामकाज के मोर्चे पर कुछ समायोजन की आवश्यकता होगी, इसलिए लचीले बने रहें।

 

 

धनु ( 27 November-27 December) :

आप वरिष्ठों की संतुष्टि के अनुसार अपना काम पूरा करने में सक्षम हांेगे। प्रॉपर्टी कारोबार से जुडे़ लोगों के लिए रियल एस्टेट में बेहतरीन आशंकाएं नजर आ रही हैं। धार्मिक विचारधारा वाले लोगोें के लिए तीर्थयात्रा बेहद संतुष्ठिदायक साबित होगी।

 

 

मकर ( 28 December-28 January ) :

ALSO READ  Life Insurance Vs Term Insurance : Term Insurance और Life Insurance की कंपनियों की प्रतिस्पर्धा से मिल रहा लोगों को फायदा, आए जानें कैसे

किसी करीबी के साथ दिन का आनंद लेने का अच्छा मौका है। युवा किसी मनोरंजक सैर की योजना बना सकते हैं। आपको हॉलिडे पैकेज का लाभ उठाने का अवसर मिल सकता है। नए घर में शिफ्ट होने की आशंका प्रबल दिख रही है।

 

 

कुंभ ( 29 January- 28 February) :

आप पेशेवर मोर्चे पर किसी महत्वपूर्ण काम में देरी की भरपाई करने में सफल रहेंगे। संपत्ति का कोई सौदा जो खोया हुआ लग रहा था। वह फिर से आपके पास वाफस आ सकता है। अपनी वित्तिय प्रतिबद्धताओं को न छोडें, आपको अतिरिक्त आय के लिए प्रयास करना चाहिए।

 

 

मीन (28 February- 30 March) :

अपने पैसे और कीमती सामान सुरक्षित रखें। आत्म-अनुशासन से उत्तम स्वास्थ्य सुनिश्चित होगा। कार्यस्थल पर जिस चीज को लेकर आप संभावित हैं, वह निश्चित रूप से अनुकूल होगी। किसी पारिवारिक मामले को लेकर आपको चीजें अपने हाथ में लेनी पड़ सकती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *