There will be rain in some areas of Haryana, Punjab and Rajasthan along with possibility of strong wind.

Haryana Rain Alert : हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के कुछ इलाकों में होगी बारिश साथ ही तेज हवा चलने की संभावना

Haryana Rain Alert : हरियाणा एंव पंजाब में किसानों की गेंहू की फसलें पक गई है और कटाई भी चली हुई है। इस बीच आसमां में छाते हुए काले बादल किसानों की चिंता बढा देती है। कहीं उनकी फसलों को नुकशान ना पहुंच जाए। पंजाब में मौसम विभाग के मुताबिक 23 अप्रैल से मौसम दोबारा बदलेगा।

 

 

 

किन इलाकों में मौसम खराब रहेगा ?

मौसम विभाग के अनुसार, 23 अप्रैल यानि आज पंजाब के कुछ शहरों में मौसम खराब रहने की आशंका हैं। मौसम विभाग ने बताया है कि, हरियाणा-पंजाब (Haryana Rain Alert) और राजस्थान के कुछ क्षेत्रों में बारिश होगी और इसके साथ ही तेज हवाएं चलने की भी आशंका है।

 

 

 

आगामी दिनों में मौसम कैसा रहेगा ?

आईएमडी के मुताबिक, आगामी दिनों में मौसम भारत के भिन्न-भिन्न क्षेत्रों को प्रभावित करेेगा। पश्चिम बंगाल और ओडिशा में आज गर्मी से लू की स्थिति जारी रहने की आशंका है, इसके बाद धीरे-धीरे लू कम हो जाएगी।

ALSO READ  India Weather update ; हरियाणा, पंजाब, UP समेत 4 राज्यों में तेज आंधी और बिजली गरज के साथ बारिश की संभावना, देखें आगे कैसा रहेगा मौसम

 

 

 

23 से 26 अपै्रल कैसा रहेगा मौसम ?

स्काईमेट वेदर के अनुसार, 23 से 26 अप्रैल के मध्य अगले 24 घण्टों के दौरान जम्मू-कश्मीर, गिलगित-बाल्टिस्तान, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में बारिश होने की आशंका है। 23 अप्रैल के मध्य उत्तरी पंजाब, उत्तरी हरियाणा (Haryana Rain Alert) में गरज, बिजली और तेज हवाएं (30 से 40 कि.मी प्रति घण्टे की रफ्तार से) के साथ बारिश होने की आशंका है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *