फोन पर बात कर रहे चालक ने डिवाइडर में दे मारी बारातियों से भरी बस

फतेहाबाद। भूना से दरियापुर बारात में जा रही बारातियों से भरी एक निजी बस भूना रोड पर डिवाइडर पर जा चढ़ी। इस दौरान चालक की बड़ी लापरवाही सामने आई। सवारियों का कहना हे कि चालक मोबाइल पर लगा हुआ था और आखिर यह हादसा हो गया। हादसे में आगे बैठे करीब आधा दर्जन लोगों को मामूली चोटें लगी हैं। हद तो तब हो गई, जब हादसे के बाद चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। सवारियों ने दूसरी बस मंगवाई और आगे शादी में गए।

भूना निवासी प्रिंस आदि ने बताया कि भूना से दरियापुर बारात जा रही थी और बस में सवार सभी 50-55 लोग बाराती थी। उन्होंने बताया कि भूना से निकलते ही चालक मोबाइल पर बात करने लगा। काफी लोगों ने चालक को मोबाइल छोड़कर ठीक ढंग से बस चलाने को कहा, लेकिन वह नहीं माना और पूरा रास्ता बात करता आया। फतेहाबाद के भूना रोड ओवरब्रिज से शहर तक रास्ता टूटा हुआ है, इसलिए सवारियों ने उसे ओवरब्रिज से बाईपास से होते हुए बस ले चलने कहा तो वह नहीं माना और बोला कि आगे चालान काटने वाले खड़े होंगे, इसके बाद मोबाइल ही बात करते हुए वह बस शहर के अंदर से ले जाने के लिए टूटे हुए भूना रोड पर आ गया। जहां उसने डिवाइडर पर बस चढ़ा दी। एक दम से झटका लगा तो उन्हें पता चला, आगे बैठी सवारियों के सिर डैशबोर्ड या हेंडलों पर लगे, जिससे उन्हें चोटें लगी।

ALSO READ  कोई पांच साल के लिए विधायक बनता है तो सीट नहीं छोड़ता, कुलदीप बिश्नोई ने बड़ा उदाहरण दिया है : दुग्गल

वहीं चालक तुरंत नीचे उतरा और दूसरी तरफ से आ रहे एक बाइक को रुकवाकर लिफ्ट लेकर भाग निकला। बाद में उन्होंने आगे बैठी सवारियों को संभाला, गनीमत रही कि ज्यादा चोटें नहीं लगी थी, जिसके बाद दूसरी बस मंगवाकर वे आगे रवाना हुए।

1 thought on “फोन पर बात कर रहे चालक ने डिवाइडर में दे मारी बारातियों से भरी बस”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *