डॉक्टर दंपत्ति के घर दिनदहाड़े चोरी, खाना मांगने आने वाली महिलाओं पर शक

फतेहाबाद के मॉडल टाउन में आज दिनदहाड़े एक डॉक्टर दंपत्ति के निवास पर लाखों रुपए की चोरी हो गई। चोरी का शक यहां मकानों में खाना मांगने आने वाली महिलाओं पर है। घटना की दो तीन सीसीटीवी फुटेज भी आसपास लगे कैमरों में कैद हो गई, जिसमें दो महिलाएं घर से निकलती हुई दिख रही हैं और उनके साथ एक बच्चा भी है।

यहाँ क्लिक कर घटना की वीडियो देखें

सन्देह जताया रहा है कि चोरी इन्होंने ही की है। इन महिलाओं की पहचान मकान मालिक ने अक्सर मकानों में खाना मांगने के लिए आने वाली महिलाओं के रूप में की है और बताया कि यह महिलाएं टेलीफोन एक्सचेंज के आस पास रहती हैं।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। साथ ही एक बच्चे को भी पूछताछ की गई तो उसने सीसीटीवी में दिख रही महिला को अपनी बहन बताया। बच्चे की बुआ को बुलाकर जब पूछा गया तो वह उक्त महिला को पहचानने से इंकार कर गई। जिसके बाद पुलिस ने उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

ALSO READ  बेटे के पहले जन्म दिन पर चांद पर खरीदी जमीन

जानकारी के अनुसार डॉ अजय नारंग और डॉ. इला नारंग के घर दोपहर 2:00 बजे के आसपास करीब 12 लाख रुपए की चोरी हो गई। डॉक्टर ने बताया कि अस्पताल में थे पीछे से घर पर कोई नहीं था। दोपहर 2:00 बजे के आसपास वह घर आए तो देखा कि मकान का ताला टूटा हुआ था और अलमारी का ताला भी टूटा हुआ था।

जब उन्होंने आसपास लगे सीसीटीवी देखे तो घर से दो महिलाएं निकलती हुई दिखी, दूसरे सीसीटीवी फुटेज में वहां से भागती हुई थी, जिसके बाद उन्हें संदेह हो गया कि इन्हीं महिलाओं ने घर में चोरी की है। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। साथ ही उन महिलाओं के साथ अक्सर इस मकान में खाना मांगने वाले बच्चे को बुलाकर जब उससे पूछा तो उसने बताया कि कैमरे में दिखने वाली महिला उसकी बहन है। वह दूसरी महिला और बच्चे को भी पहचान रहा है।

ALSO READ  सोनाली के पीए सुधीर सांगवान पर दुष्कर्म कर ब्लैकमेल करने, हत्या करने के आरोप

इसके बाद पुलिस ने बच्चे की बुआ को बुलाकर पूछा तो उसने बताया कि यह बच्चा उसके भाई का है लेकिन कैमरे में दिखने वाली महिला को वह नहीं जानती पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

क्लिक करें और हमारे न्यूज ग्रुप से जुड़ें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *