Siddhu Musewala news : सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर के नाम से फर्जीवाड़ा, पिता बलकौर ने दर्ज कराई FIR

Siddhu Moosewala news : दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मां को लेकर एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर के फर्जी स्टांप और हस्ताक्षर का उपयोग कर दिव्यांगता पेंशन के लिए आवेदन किया गया। लेकिन, समय रहते हुए मामले का खुलासा हो गया। दरअसल, चरण कौर मूसा गांव (Siddhu Moosewala news ) की सरपंच हैं। मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने फर्जीवाड़े की शिकायत मानसा थाने में दर्ज करवाई है। ऐसे में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया।

 

बता दें की, पंजाब के फाजिल्का जिले के लादूका के रहने वाले वीरपाल सिंह की पत्नी परमजीत कौर के आधार कार्ड से यह छेड़छाड़ की गई थी। दिव्यांगता पेंशन बनवाने के लिए ये छेड़छाड़ की गई। आवेदन के समय उसका फोटो बदल दिया गया और उसपर मूसा गांव की सरपंच चरण कौर की फर्जी मुहर और फर्जी हस्ताक्षर कर दिए गए।

ALSO READ  Hyundai Cars price discount : Hyundai की इन कारों पर मिल रहा जबरदस्त डिस्‍काउंट, जानें डिटेल

 

जबकि, विभाग की तरफ से जांच की गई तो पता चला कि मूसा गांव (Siddhu Moosewala news ) में परमजीत कौर नाम की कोई दिव्यांग महिला हैं नहीं, जिसने दिव्यांगता पेंशन के लिए आवेदन किया हो, जबकि परमीत कौर के आधार कार्ड से छेड़छाड़ कर उसकी फोटो बदलकर विभाग में दिव्यांगता पेंशन बनाने के लिए भेजा गया था। बलकौर सिंह की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

 

चरण कौर दोबारा बनी मां

सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने मार्च महीने में बच्चे को जन्म दिया है। इसकी जानकारी मूसेवाला (Siddhu Moosewala news ) के पिता बलकौर सिंह ने खुद शेयर की थी। चरण कौर के बेटे के पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की साल 2022 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *