OnePlus sales will stop from May 1, smartphones will be removed from 2 lakh shops

One Plus Smart phone : 1 मई से बंद हो जाएगी OnePlus की बिक्री, 2 लाख दुकानों से हट जाएंगे स्मार्टफोन्स

One Plus Smart phone : भारत में 1 मई के बाद से करीब 2 लाख दुकानों में वनप्लस के स्मार्टफोन्स और वनप्लस के दूसरे डिवाइसेस की बिक्री पर रोक लग सकती है। अगर आपको वनप्लस का फोन खरीदना है तो 30 अप्रैल के पहले खरीदारी कर लें।

 

 

 

रिटेल स्टोर पर जाकर खरीदे फोन

1 मई 2024 से भारत के अधिकांश ऑफलाइन और रिटेल स्टोर पर वनप्लस के स्मार्टफोन और कंपनी के दूसरे गैजेट्स मिलना बंद हो जाएंगे। इसलिए अगर आपको या फिर आपके किसी पहचान वाले को वनप्लस का कोई डिवाइस चाहिए (One Plus Smart phone) तो रिटेल स्टोर पर जाकर 30 अप्रैल 2024 से पहले खरीदारी कर सकते हैं।

 

 

 

इस कारण बंद होगी बिक्री

इस समय वनप्लस (One Plus Smart phone) पर भारत में बिक्री बंद होने पर संकट के बादल छा गए है। देश के ऑफलाइन स्टोर पर बिक्री बंद होने के पीछे रिटेल स्टोर संगठन यानी ORA की तरफ से लिया गया फैसला है। ORA की तरफ से कहा गया है कि, कंपनी ने भारत में बिक्री के लिए जो वायदे संगठन से किए थे उन्हें पूरा नहीं किया गया है इसलिए वनप्लस के स्मार्टफोन्स और दूसरे डिवाइस की बिक्री पर रोक लगाने का फैसला लिया गया है।

ALSO READ  Jaipur Food Safety department Raid News : जयपुर में खाद्य सुरक्षा विभाग नें मिलावटी मसालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 19 हजार किलो से अधिक मसाले को बरामद किया

 

 

 

 

ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन ने ORA का किया समर्थन

गौरतलब है कि ORA, दक्षिण भारतीय खुदरा विक्रेता संगठन है। संगठन ने 1 मई से दक्षिण भारत के ऑफलाइन स्टोर पर वनप्लस स्मार्टफोन (One Plus Smart phone) की बिक्री बंद करने का फैसला लिया है। अब ORA के साथ साथ ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन (AIMRA) ने भी अपने रिटेलर्स की तरफ से वनप्लस स्मार्टफोन की बिक्री बंद करने के संकेत दिए हैं। इस कंपनी की तरफ से स्मार्टफोन मेकर कंपनी को इस संबंध में पत्र भी लिखा गया है।

 

 

 

तकरीबन 2 लाख रिटेलर्स का प्रतिनिधित्व करते हैं ये संगठन

ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन (AIMRA) की तरफ से लिखे गए लेटर में कहा गया है कि वह ORA के निर्णय का समर्थन करती है और अगर वनप्लस (One Plus Smart phone) इस मामले पर जल्द कोई बड़ा फैसला नहीं लेती तो, हो सकता है कि पूरे भारत में ही वनप्लस प्लस के समार्टफोन्स बिकना बंद हो जाएं। आपको बता दें कि, ORA करीब 4300 ऑफलाइन स्टोर्स का प्रतिनिधित्व करता है। जबकि वहीं AIMRA पूरे भारत में 1 लाख 50 हजार से अधिक रिटेलर्स का प्रतिनिधित्व करता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *