Sidhu Moosewala's father to campaign in elections, will campaign in support of these candidates in Punjab

Punjab Lok Sabha Election 2024 : चुनाव में प्रचार उतरे सिद्धू मूसेवाला के पिता, पंजाब में इन उम्मीदवारों के समर्थन में करेंगे प्रचार

Punjab Lok Sabha Election 2024 : पंजाब में लोकसभा चुनावों की तैयारियों में पब्लिक में जमीनी स्तर से जुडे दिग्गजों ने चुनाव प्रचार में भाग लेना शुरु कर दिया है। हालांकि, दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग के समर्थन में चुनाव प्रचार करने की घोषणा की है।

 

 

प्रचार पर क्या कहा मूसेवाला ने ?

छोटे बेटे के जन्म के बाद पहली बार सचखंड श्री हरिमंदिर साहिब में शुकराना करने पहुंचे मूसेवाला ने कहा है कि, जालंधर से कांग्रेस प्रत्याशी चरणजीत सिंह चन्नी व लुधियाना से अमरिंदर सिंह राजा वडिंग उनके काफी करीबी हैं। वह उनके पक्ष में दो-तीन दिन बाद चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। कांग्रेस से भी उन्हें चुनाव (Punjab Lok Sabha Election 2024) लड़ने का ऑफर था, लेकिन ‘छोटे सिद्धू’ के आगमन को ध्यान में रखते हुए उन्होंने दंगल में उतरने का फैसला वापस ले लिया।

ALSO READ  HBSE Result 2024 : बच्चों का इंतजार जल्द होगा खत्म, हरियाणा बोर्ड जल्द कर रहा है इस तारीख को रिजल्ट जारी

पंजाब विधानसभा में मूसेवाला को मिली थी करारी हार

 2022 में पंजाब (Punjab Lok Sabha Election 2024) में हुए विधानसभा चुनाव में दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला ने कांग्रेस की टिकट पर मानसा से विधानसभा चुनाव लड़ा था। मूसेवाला को आप प्रत्याशी से करारी हार मिली थी। आप प्रत्याशी डॉ. विजय सिंगला को 1 लाख से ज्यादा मत मिले थे। वहीं इस दौरान सिद्धू को कुल 36,700 मत मिले थे। 2022 पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जबरदस्त आंधी चली थी। विधानसभा चुनाव में प्रकाश सिंह बादल, चरणजीत सिंह चन्नी, नवजोत सिंह सिद्धू, कैप्टन अमरिंदर सिंह जैसे दिग्गजों को करारी हार का सामना करना पड़ा था।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *