Pencil Packing Work Home : ये कंपनी दे रही है, घर बैठे 3-4 घंटे का काम, मिलेंगे एक दिन के 700 से 800 रूपिए

Pencil Packing Work Home : देश भर में एक रिपोर्ट के अनुसार 82 प्रतिशत लोग बेरोजगार है। लोग नौकरी की तलाश में दर दर ठोकर खा रहे है। इसी बेरोजगारी के बीच लोग घर बैठे काम करके अच्छी आय कमाने की तलाश में हैं। हम आपके लिए एक नया और अद्वितीय तरीका लेकर आए हैं, जिसमें आप घर पर ही काम करके ₹20000 तक कमा सकते हैं। यानी आप घर बैठे तीन चार घंटे में सात सौ से आठ सौ रूपिए कमा सकते हो।

 

घर बैठे कैसे करें पेंसिल पैकिंग का काम ?

पेंसिल पैकिंग (Pencil Packing Work Home) काम घर बैठे करने के लिए एक शानदार विकल्प हो सकता है, जिससे आप ₹20000 तक की आय कमा सकते हैं। यह काम बहुत ही सरल और आसान है, और इसे कोई भी परिवार का सदस्य कर सकता है।

ALSO READ  Haryana Political News : जजपा को नहीं तोड़ पाएंगे देवेंद्र बबली, बने ये नए समीकरण

इस काम को करने के लिए कोई खास योग्यता की आवश्यकता नहीं होती। इसे करने के लिए आपको पेंसिल्स को पैक करना होगा और इन्हें बॉक्स में संग्रहित करना होगा। इसके लिए आपको कोई खास मशीनरी या सामग्री की आवश्यकता नहीं होती।

इसके लिए आपको एक छोटी सी जगह या टेबल की आवश्यकता होती है जहां आप पैकिंग (Pencil Packing Work Home) कार्य कर सकते हैं। इस तरह से, घर पर ही इस काम को शुरू करके आप अच्छी कमाई कर सकते हैं।

 

पेंसिल पैकिंग का काम किस कंपनी के माध्यम से मिलेगा ?

गौरतलब है की, पेंसिल पैकिंग का काम आप अपने घर या अपनी दुकान में शुरू कर सकते हैं। यह काम आपको नटराज पेंसिल कंपनी के माध्यम से मिलेगा क्योंकि नटराज कंपनी पेंसिल (Pencil Packing Work Home) बनाने का काम करती है और पैकिंग है, तो यह काम आम लोगों को दे रही है। अगर आप नटराज कंपनी से डायरेक्ट अनपैकिंग पेंसिल डिलीवरी लेते हैं और पैकिंग का काम करके वापस कंपनी में ही डिलीवरी करते हैं, तो आपको एक निश्चित अमाउंट यानी इनकम मिलेगी।

ALSO READ  School bus accident case ; हरियाणा में 6 मासूमों की जान जाने के बाद जागा परिवहन विभाग, RTA सहायक सचिव प्रदीप कुमार सस्पेंड, सभी जिलों के लिए ये आदेश जारी

 

पेंसिल पैकिंग का काम की प्रकिया कैसे चलेगी ?

👉सबसे पहले आप नटराज पेंसिल कंपनी (Pencil Packing Work Home) या फैक्ट्री में संपर्क करें।

👉 इसके बाद कंपनी से पेंसिल प्राप्त करें यानी पेंसिल की डिलीवरी ले और पैकिंग हेतु घर पर ही कार्य शुरू करें।

👉अब इसके बाद आप इसे दो तरह से पैकिंग के बाद भेज सकते हैं।

👉 आप पहले वापस पैकिंग के बाद डिलीवरी कंपनी को दें और दूसरा पैकिंग के बाद पेंसिल सेल्समैन के द्वारा अलग-अलग स्टोर पर बिकने हेतु भेजें, दोनों ही स्थिति में आपको पैसा मिलेगा।

👉 बता दें की, पेंसिल पैकिंग का काम अब नटराज कंपनी द्वारा आम लोगों को दिया जा रहा है।

👉पेंसिल पैकिंग के लिए पेंसिल फैक्ट्री से प्राप्त करें और घर पर ही काम शुरू करें इसमें आपको पैकिंग है तो कंपनी के ब्रांड वाले स्टीकर और पैकिंग पूछ और पैकिंग कार्टून सारे कंपनी से ही प्राप्त करने हैं और पैकिंग हेतु टेप और पैकिंग मशीन कंपनी से ही मिलेगी।

ALSO READ  HBSE School Time table Change : हरियाणा में लू चलने के कारण सभी स्कूलों का टाईम टेबल बदला, शिक्षा निदेशालय ने किये आदेश जारी

👉इस प्रकार अब कोई भी अनपढ़ से अनपढ़ व्यक्ति या महिला या पुरुष या अन्य बच्चे भी इस कार्य को घर पर कर सकते हैं और पेंसिल पैकिंग का काम शुरू करें जिससे आपको ₹20000 या उससे अधिक इनकम हो सकती है जो आपके पैकिंग के आधार पर होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *