Bhagwant Mann was thrown off the flight in Germany Passengers said that you were intoxicated, you said all nonsense

भगवंत मान को जर्मनी में फ्लाइट से नीचे उतारा: यात्री बोले नशे में धुत थे, आप बोली सब फालतू बातें

भगवंत मान को जर्मनी में फ्लाइट से नीचे उतारा: यात्री बोले नशे में धुत थे, आप बोली सब फालतू बातें
नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मीडिया में आई खबरों और विपक्षी दलों द्वारा लगाए गए आरोपों अनुसार उन्हें जर्मनी में फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट से नीचे उतार दिया गया। खबरों के अनुसार इस विमान के सहयात्रियों का कहना है कि मान नशे में धुत्त थे और उनसे चला भी नहीं जा रहा था। उनकी पत्नी व स्टाफ वाले उन्हें संभाल रहे थे। इस मामले के सामने आने पर शिरोमणि अकाली दल के नेता सुखबीर बादल ने ट्वीट कर मान और केजरीवाल से सफाई मांगी है। उन्होंने कहा कि इन खबरों ने पंजाबियों को दुनियाभर में शर्मिंदा कर दिया है।

ALSO READ  फतेहाबाद जिले में चला बुलडोजर: नशा तस्करी में संलिप्त दो भाइयों के मकान को तोड़ा

वहीं आप ने इन खबरों को गलत बताया। लुफ्थांसा ने भी फ्लाइट लेट होने के कोई और कारण बताएं हैं मामला 17 सितंबर का है। मान अपनी पत्नी व स्टाफ के साथ जर्मनी से वापस भारत आ रहे थे। उनके कारण फ्लाइट भी 4 घंटे देरी से उड़ी। कहा जा रहा है कि फ्रैंकफर्ट एयरपोर्ट पर लुफ्थांसा एयरलाइंस के विमान से उन्हें नीचे उतारा गया। वे नशे में थे, इसलिए सुरक्षा की दृष्टि से एयरलाइन ने ऐसा किया।

यात्रियों के अनुसार इतनी शराब मान ने पी रखी थी कि वे ठीक से नहीं चल पा रहे थे। उनकी पत्नी व सुरक्षाकर्मी उन्हें संभाल रहे थे। स्टाफ ने प्रयास किया कि उन्हें उतारा न जाए, लेकिन फ्लाइट स्टाफ यह रिस्क नहीं लेना चाहता था। एयरलाइन की वेबसाइट अनुसार विमान दोपहर 1.40 बजे रवाना होना था, लेकिन यह 4 घंटे देरी देरी से उड़ पाया।

ALSO READ  दशहरे पर महंगाई की मार: केवल रावण के पुतले का होगा दहन

सीएम की तबीयत थी खराब : आप

वहीं आम आदमी पार्टी के मीडियो कम्युनिकेशन के निदेशक चंदर सुता डोगरा ने बताया कि सीएम की तबीयत खराब थी, इस कारण वे 17 की बजाए 18 तारीख को दिल्ली के लिए रवाना हुए। आप का कहना है कि सारी बातें फालतू हैं। मुख्यमंत्री को 18 सितंबर तक जर्मनी में रहना था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *