एलईडी टीवी फटा, युवक की मौत, दो गंभीर, दीवार टूटी

गाजियाबाद। मोबाइल, इनवर्टर बैटरी फटने की खबरें आज तक आपने सुनी होंगी, लेकिन पहली बार ऐसी खबर सामने आई है, जहां एलईडी टीवी फटने से जोरदार ब्लास्ट हुआ और इस हादसे में एक शख्स की जान चली गई, जबकि उसका दोस्त व दोस्त की मां गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ब्लास्ट इतनी जोर का था कि सामने की दीवार भी टूट गई और करीब आधा किलोमीटर दूर तक धमाका सुनाई दिया। निचले फ्लोर पर मौजूद लोगों ने पहुंचकर घायलों को संभाला और तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां एक को मृत घोषित कर दिया गया। कमरे में लगा सोफा व अन्य सामान तहस नहस हो गया। टीवी क्यों फटा, इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

ALSO READ  नींद की झपकी आने से अनियंत्रित हुई पंत की कार, आग लगने पर खुद खिड़की तोड़ बाहर निकले तो बच गए...

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के हर्ष विहार निवासी करण को कुत्ते ने काट लिया, उसका दोस्त ओमेंद्र उसे रेजीब इंजेक्शन लगवाने अस्पताल ले गया और और वापस करण के घर ही आ गया। वहां पर वे ऊपरी मंजिल पर एक कमरे में टीवी देख रहे थे, करण की मां भी मौजूद थी। अचानक से टीवी की स्क्रीन में जोरदार धमाका हुआ। निचले कमरे में मौजूद करण का भाई व भाभी मौके पर पहुंचे तो सोफा, बेड आदि अन्य सामान खराब हो चुका था, सामने दीवार टूट चुकी थी और करण, ओमेंद्र व उनकी मां घायलावस्था में थे। तीनों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया, जहां ओमेंद्र ने दम तोड़ दिया।

पड़ोसियों ने बताया कि वे भी अपने घर पर थे कि अचानक तेज धमाका सुना। वे डर गए और अपने-अपने गैस सिलेंडर संभालने लगे। बाद में आसपास के लोग बाहर निकला आए जिस घर से धुंआ निकल रहा था, वहां पहुंचे। पुलिस ने कमरे में जांच पड़ताल की लेकिन कुछ संदिग्ध नहंी मिला। घायल युवक के सीने और चेहरे पर एलईडी के टुकड़े घुसे हुए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *