Jind news : जींद में नाबालिग के साथ छेड़छाड़, कपड़े चेंज करते समय खींची न्यूड फाेटो, दी धमकी

Jind news : हरियाणा के जींद की नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने, कपड़े बदलते समय उसकी न्यूड फोटो खींचने और धमकी देने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर (Jind news)   चंडीगढ़ पुलिस को भेजी है और जींद के एक लड़के और लड़की के खिलाफ पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

 

जींद शहर की (Jind news)   एक कालोनी निवासी महिला ने बताया कि, उसकी बेटी चंडीगढ़ में कोर्स करने के लिए गई हुई थी। इस दौरान उसके साथ पटियाला चौक (Jind news)  निवासी एक लड़की भी कमरे में ही रहती थी। पटियाला चौक क्षेत्र के रवि नामक लड़के ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की।

 

जब उसने विरोध किया तो , आरोपित ने बताया कि उसके पास उसकी न्यूड फोटो हैं, जिन्हें देख वह हैरान रह गई और डर गई। महिला का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ रहने वाली लड़की ने चंडीगढ़ में कोर्स की पढ़ाई के दौरान कपड़े बदलते वक्त उसकी न्यूड फोटो खींच ली थी। जिन्हें दिखाकर आरोपित रवि ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। महिला थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर रवि और एक लड़की के खिलाफ छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ALSO READ  आदमपुर उपचुनाव अपडेट: वकील और पूर्व सरपंच के पुत्र में झड़प, एसपी पहुंचे

ये भी पढ़ें :- आपकी DMC कट, फट, जल गई, चूहे कुतर गए हैं, घर बैठे मिलेगी नई DMC जानें तरीका

आपकी DMC कट, फट, जल गई,चूहे कुतर गए हैं, घर बैठे मिलेगी नई DMC जानें तरीका

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *