big robbery on gun point from the pump worker at bhuna

भूना में पिस्तौल के बल पर पंप कारिंदे से बड़ी लूट

भूना/कुलदीप। भूना में पिस्तौल के बल पर पंप कारिंदे से बड़ी लूट … आज दोपहर करीब पौने तीन बजे भूना के पुराना बस स्टैंड पर बाइक सवार दो अज्ञात लुटेरों ने एक पंप के कारिंदे पर पिस्तौल तानकर उससे नगदी से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए। घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। बैग में तीन लाख रुपये से ज्यादा की नगदी बताई जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार टोहाना निवासी हरदयाल भूना के फतेहाबाद रोड स्थित पेट्रोल पंप पर बतौर सेल्समैन कार्यरत है। आज पौने तीन बजे के आसपास वह पंप का कैश बैग में लेकर बाइक पर निकला था। वह उकलाना रोड स्थित बैंक में कैश जमा करवाने जा रहा था। कारिंदे के अनुसार बैग में तीन लाख 10 हजार रुपये की राशि थी।

ALSO READ  बस में यात्री का पर्स मारने आरोप में पकड़ा, यात्री मुकरा

पुराना बस स्टैंड के पास बाइक सवार दो नकाबपोश युवक उसके पीछे पड़ गए और उसे जबरन रुकवाकर उस पर पिस्तौल तान दी और बाइक पर टंगा बैग लेकर फरार हो गए। घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है, जिसमें दिख रहा है कि एक ट्रैक्टर चालक साइड किनारे एक युवक से बात कर रहा है, इतने में कारिंदा का बाइक वहां आकर ऐसे रुकता है, जैसे कोई उसका पीछा कर रहा हो, काङ्क्षरदा फिर पीछे मुड़कर देखता है तो इतने मेंं मुंह ढका एक युवक पिस्तौल लेकर भागता आता है और उस पर तान देता है। फिर वह नीचे गिरे बाइक से नगदी का थैला लेकर वहां से फरार हो जाता है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *