There is a possibility of rain with storm again in Haryana today, know what the Meteorological Department said

Haryana Weather Alert : हरियाणा में आज फिर आंधी के साथ बरसात होने की आशंका, आए जानें क्या कहा मौसम विभाग ने

Haryana Weather Alert : हरियाणा में गर्मी का पारा अपने चरम की ओर बढ़ रहा है। वैसे तो, पिछले कुछ दिनाें से गर्मी के पारा में उतार-चढ़ाव के कारण लोगों को कभी राहत तो कभी सांस फूल रही है। लेकिन एक दो दिन से सामान्य तौर पर लोगों के जीवन पर गर्मी का प्रभाव देखने को मिल रहा है।

 

 

सोमवार को मौसम फिर करवट लेने वाला है

मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिम विक्षोभ की सक्रियता फिर बढ़ती दिखाई दे रही है। ऐसे में सोमवार से आसमान पर काले बादल छाने के साथ बूंदाबांदी की बौछार की भी आशंका है। वैसे ताे बीते दो दिन से तापमान में लगातार मामूली कम दर्ज किया जा रहा था, पर रविवार को मौसम साफ रहने व तेज गर्मी के कारण अधिकतम तापमान में 1 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम तापमान में आधा डिग्री की बढ़ोतरी रही है।

ALSO READ  Superhit Business Idea Update : हर महीने कमा सकते हो 50 से 60 हजार रूपिए, बस शुरू करें कम लागत में यह सुपरहिट बिजनेस

रविवार को अधिकतम तापमान 40.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। मौसम विशेषज्ञ डा. चंद्रमोहन ने बताया कि पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता मौसम में बदलाव लाएगी। आसमान में बादलों और तेज हवाओं के साथ बूंदाबांदी हो सकती है और तापमान में उतार चढ़ाव बना रहेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *