In Haryana, father beat his son to death, police took out the body from the burning pyre.

Haryana Crime update : हरियाणा में पिता ने बेटे को पिट पीटकर मार डाला, पुलिस ने जलती चिता से निकाला शव

Haryana Crime update : हरियाणा के सोनीपत में एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। मोहाना थाना के अंतर्गत आने वाले गांव बोहला में एक पिता ने अपने बेटे की पीट पीटकर हत्या कर दी और उसके बाद परिवार ने ग्रामीणों के साथ मिलकर उसके शव का दाह संस्कार भी कर दिया।

वहीं, रोहित की हत्या (Haryana Crime update) की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने जलती चिता से उसके शव के अवशेष निकाले और पोस्टमार्टम के लिए खानपुर PGI भिजवाया। मोहना पुलिस ने उसके पिता जयप्रकाश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जबकि, उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

 

आरोपी पिता ने ग्रामीणों के सामने रचा झूठा नाटक

ALSO READ  Jind News : चुनावी ड्यूटी से बचने के लिए पुरूष शिक्षक बन गया महिला और साथ में गर्भवती भी

सोनीपत के गांव बोहला में जयप्रकाश नाम के एक शख्स ने ग्रामीणों को बताया कि, उसका बेटा रोहित सीढ़ियों से नीचे गिर गया है और उसकी मौत हो गई। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से रोहित के शव का दाह संस्कार भी कर दिया गया था, लेकिन सोनीपत मोहाना थाना पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली कि रोहित की मौत (Haryana Crime update) हादसा नहीं बल्कि उसकी उसके पिता जयप्रकाश ने पीट-पीटकर बेरहमी से की है। जिसके बाद पुलिस ने उसके शव के अवशेषों को जलती चिता से बाहर निकाला।

मोहना पुलिस ने इस मामले में गांव के सरपंच की शिकायत पर जय प्रकाश के खिलाफ हत्या (Haryana Crime update)  का मुकदमा दर्ज कर लिया। जबकि, जय प्रकाश के पास ये सूचना पहुंची की पुलिस गांव के श्मशान घाट पहुंची है तो वो घर से फरार हो गया। अब उसकी तलाश में पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है।

ALSO READ  NHAI repairing Road News : NHAI बनाएगा खुद रिपेयर होने वाली सड़कें, खस्तहाल गड्ढों की परेशानी से मिलेगा छुटकारा

 

 

 

पुलिस द्वारा हो रही है मामले की जांच

इस आश्चर्य मामले की जानकारी देते हुए, असिसटेंट सब इंस्पेक्टर अशोक दहिया ने बताया कि, हमें गांव बोहला से एक गुप्त सूचना मिली थी कि रोहित पुत्र जय प्रकाश की हत्या हुई है। जबकि उसके परिवार ने उसकी मौत सीढ़ियों से नीचे गिरने से बताते हुए उसके शव का दाह संस्कार भी कर दिया। फिर भी हमने शमशान घाट से उसके शव के अवशेष को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम कल खानपुर पीजीआई में कराया जाएगा। अभी ये पता नहीं चल पाया है कि, आखिरकार क्यों ये हत्या हुई है। जय प्रकाश की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *