190 detonators and 4 quintals of explosives recovered from a young man in Haryana, who was about to do this work

Haryana Crime news : हरियाणा में एक युवक के पास 190 डेटोनेटर और 4 क्विंटल विस्फोटक बरामद, करने वाला था ये काम

Haryana Crime news : हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में सीआईए पुलिस टीम ने ऑपरेशन आक्रमण के तहत स्पेशल सर्च अभियान चलाया। ऐसे में इसी अभियान के दौरान महेंद्रगढ़ पुलिस की टीम ने अवैध खनन करने वालो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सतनाली ईलाके से भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ जब्त किया है। सीआईए पुलिस के एक प्रवक्ता के मुताबिक, लगभग चार क्विंटल विस्फोटक पदार्थ, 190 डेटोनेटर और 750 मीटर वायर बरामद की है।

 

आरोपी की पहचान

मामले की गहन सूचना देते हुए डीएसपी मोहम्मद जमाल ने बताया कि, आज जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार ऑपरेशन आक्रमण सुबह पांच बजे शुरू किया गया। उसी के तहत हमने पुलिस की अलग-अलग टीमें तैयार की। ऐसे में सीआईए पुलिस की टीम को गुप्त जानकारी मिली कि, अजीत नाम का एक युवक राजस्थान से विस्फोटक सामग्री लेकर सतनाली ईलाके के गांव जेरपुर और उस्मापुर में सप्लाई करने के लिए ला रहा है। इस जानकारी के आधार पर सीआईए महेंद्रगढ़ की पुलिस टीम ने गांव बलाना और उस्मापुर के बीच में नाकाबंदी करके गाड़ी जब्त कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया।

ALSO READ  New excise policy : हरियाणा की नायब सैनी सरकार ने दी नई आबकारी नीति को मंजूरी, देशी शराब का कोटा बढ़ा, ठेके 2400 ही रहेंगे

 

भारी मात्रा में मिला विस्फोटक
दरअसल, पुलिस ने जब गाड़ी की जांच की तो उसके भीतर विस्फोटक सामग्री बरामद की गई। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम नें एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया और पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच में आगे जो कुछ भी निकल कर सामने आएगा उसी के तहत कार्रवाई की जाएगी। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *