Haryana Education Board announced the date of 10th result, now the exam result will come on this day instead of 15th May.

HBSE 10th Class Result : हरियाणा शिक्षा बोर्ड ने बताई 10वीं के रिजल्ट की DATE, 15 मई की जगह अब इस दिन आएगा परीक्षा परिणाम

HBSE 10th Class Result : हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ट (HBSE) ने इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है, लेकिन हाईस्कूल के परिक्षार्थी अब भी परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब 10 वीं कक्षा के छात्रों का इंतजार समाप्त होने वाला है। लोकसभा चुनावों के मद्देनजर 10वीं के एग्जाम रिजल्ट (HBSE 10th Class Result) को जल्दी घोषित करने के आदेश दिए गए हैं।

 

 

 

इस दिन आएगा 10 वीं कक्षा का रिजल्ट 

बता दें कि, 10वीं कक्षा के परीक्षा रिजल्ट (HBSE 10th Class Result) के लिए बोर्ड ने 15 मई का दिन तय किया था, पर अब रिजल्ट को 10 मई तक जारी करने की बात कही जा रही है। चुनाव के मद्देनजर बोर्ड की ओर से सभी सब्जेक्ट की कॉपियों की मार्किंग 8 मई तक खत्म करने के आदेश जारी किए हैं। और 10 मई को दसवीं का रिजल्ट (HBSE 10th Class Result) जारी करने की डेट निर्धारित की गई है। कॉपियों की मार्किंग के लिए प्रदेशभर में सेंटर बनाए गए हैं। सभी सब्जेक्टों की एक साथ मार्किंग सोमवार से शुरू हो चुकी है और 8 मई तक मार्किंग पूरी करनी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *