इंस्टाग्राम पर दोस्ती, फिर शादी अब पुलिस में पहुंचा मामला

फतेहाबाद की एक युवती की राजस्थान के श्री गंगानगर के एक युवक से इंस्टाग्राम पर बातचीत शुरू हुई, दोनों की दोस्ती हुई और दोनों ने विवाह रचा लिया। अब युवती ने युवक पर उसे ब्लैक मेल कर विवाह रचाने, दहेज के लिए प्रताड़ित करने, मारपीट करने और अप्राकृतिक संबंध बनाने के गंभीर आरोप जड़े हैं। इस मामले की सूचना महिला पुलिस को दी गई। महिला पुलिस ने दोनों पक्षों की काउंसलिंग करवाई, लेकिन कुछ समझौता नहीं हुआ। अब महिला पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक पर दहेज के लिए तंग करने, मारपीट करने व अप्राकृतिक यौन शोषणा करने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि करीब 2 साल पहले उसकी इंटाग्राम पर राजस्थान के जिला श्रीगंगानगर के खिचड़ी निवासी राहुल से बातचीत शुरू हुई थी। शुरू में सब कुछ नार्मल था फिर ज्यादा बात शुरू होने लग गई। उसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई। युवती का आरोप है कि युवक ने लुभावनी बातों में फंसा लिया और युवक ने बाद में उससे शादी का दबाव डाला। लेकिन युवती ने मना कर दिया। आरोप है कि युवक ने आत्महत्या करने की बात कही तो युवती डर गई और शादी के लिए हां कर दी।

ALSO READ  पुलिस ने आपरेशन क्लीनअप चला मारे ताबड़तोड़ छापे, 38 टीमों में 200 से ज्यादा जवान रहे शामिल

एक दिन युवती उसके साथ चली गई और युवक से शादी कर ली। युवती का आरोप है कि उसने बाद में तंग करना शुरू कर दिया और उससे मारपीट की जाने लगी। युवती ने आरोप लगाया कि उससे दहेज के लिए तंग किया जाने लगा और उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए। एक दिन युवती ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को लेकर आई। मामला महिला थाना तक पहुंचा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *