Electric Scooty showroom caught fire, reached hotel upstairs, 8 killed

इलेक्ट्रिक स्कूटी शोरूम में आग लगी, ऊपर होटल तक पहुंची, 8 की मौत

हैदराबाद। इलेक्ट्रिक स्कूटी शोरूम में आग लगी, ऊपर होटल तक पहुंची, 8 की मौत .. राजधानी के साथ लगते शहर सिकंदराबाद में देर रात भयंकर हादसा हो गया। यहां एक इलेक्ट्रिक बाइक के शोरूम में आग लग गई। आग ऊपर बने होटल तक फैल गई, जिसमें 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, 4-5 लोग झुलस भी गए।

आग से बचने के लिए लोग खिड़कियों से कूदने लगे। आग की खबर लगने पर फायर ब्रिगेड की दो गाडिय़ां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक बहुत नुकसान हो गया। काफी लोगों को बचाया भी गया है। हैदराबाद के डीसीपी ने बताया कि शोरूम पर एक इलेक्ट्रिक स्कूटी चार्ज हो रही थी।

इसी दौरान शार्ट सर्किट हो गया और शोरूम में आग लग गई। शोरूम के ऊपर ही होटल लॉज बना हुआ था। जिसमें आग फैल गई और आग की चपेट में आने से 8 लोगों की जान चली गई, जबकि कई को बचा लिया गया। हादसे के बाद होटल व शोरूम मालिक फरार हो गए।

ALSO READ  Jaipur Food Safety department Raid News : जयपुर में खाद्य सुरक्षा विभाग नें मिलावटी मसालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 19 हजार किलो से अधिक मसाले को बरामद किया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टवीट कर इस हादसे पर दुख जताया। मृतकों के परिवारों को 2 लाख व घायलों को 50 हजार का मुआवजा मिलेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *