फतेहाबाद में रोड जाम करने वालों पर एफआईआर : पुलिस रेड के खिलाफ देर शाम किया था रोड जाम

फतेहाबाद। फतेहाबाद के भट्टू क्षेत्र के गांव ढिंगसरा में बीती देर शाम रोड जाम करने पर पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने 8 लोगों को नामजद करते हुए 15-20 अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 149, 341, 283 के तहत मामला दर्ज किया है। लोगों ने गांव ढिंगसरा में एक मकान में पुलिस रेड के विरोध में देर शाम फतेहाबाद-भट्टूकलां रोड को जाम कर दिया था। काफी देर तक रोड जाम होने के चलते यातायात बाधित हो गया था।

पुलिस एफआईआर अनुसार सीलिंग प्लान के तहत पुलिस की एक टीम चौपटा तिराहा पर तैनात थी कि उन्हें सूचना मिली कि ढिंगसरा में फतेहाबाद-भट्टू रोड पर कुछ लोगों ने रोड जाम कर दिया है। टीम ने मौके पर पहुंचकर लोगों से जाम खोलने को कहा, लेकिन लोग नहीं माने। जिस पर पुलिस ने अब प्रेम सिंह, उसकी पत्नी, आदित्य, नंदू, रमेश, सतबीर, मुरलीधर, विनोद व 15-20 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ALSO READ  कॉल करने के बहाने बुजुर्ग से मांगा मोबाइल, लेकर रफूचक्कर

आपको बता दें कि बीती सायं सीलिंग प्लान के तहत भट्टूकलां की टीम ढिंगसरा के एक घर पर शराब बिक्री की सूचना पर पहुंची थी। उस समय पड़ोस के ही युवकों ने टीम को रोका। जिसके बाद पुलिस ने वहां से दो युवकों को हिरासत में लिया था। जाम लगाने वाले लोगों का कहना था कि टीम ने जिस समय रेड की, उस समय मकान में महिला नहा रही थी, इसलिए पास के युवकों ने एतराज जताते हुए रोका था। जिस पर उन्हें पुलिस ने धर लिया।

वहीं भट्टू एसएचओ देवेंद्र सिंह ने जाम लगाने वाले लोगों को बताया था कि युवकों ने टीम के साथ गई एक महिला कांस्टेबल के साथ बदसलूकी की थी। जिस कारण उन्हें काबू किया गया और युवक शराब के नशे में थे। अब पुलिस ने जाम लगाने वालों पर मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *