फतेहाबाद पुलिस के होमगार्ड ने दिया इमानदारी का परिचय : सड़क पर मिला 2 लाख से ज्यादा कीमती सोने का ब्रेसलेट लौटाया

फतेहाबाद। फतेहाबाद शहर थाना में तैनात एक पुलिस कर्मी ने इमानदारी का परिचय देते हुए रास्ते में मिला सोने का ब्रेसलेट उसके मालिक को लौटा दिया। उधर ब्रेसलेट खोने के बाद परिवार बेहद मायूस था और खोया सोना वापस मिलने पर अब खुशी का ठिकाना नहीं है। ब्रेसलेट करीब 3 तोले सोने का था। आज की कीमत के अनुसार ब्रेसलेट की कीमत 2 लाख रुपये से भी ज्यादा थी। वहीं इस कार्य पर पुलिस के होमगार्ड जवान की एसएचओ रणजीत सिंह ने पीठ थपथपाई। परिवार ने भी उसका शुक्र अदा किया।

जानकारी के अनुसार शहर थाने में तैनात होमगार्ड रविंद्र गढ़वाल ने बताया कि आज सुबह वह थाने के पास से गुजर रहे मिनी बाईपास पर गश्त कर रहा था कि उसकी नजर सड़क पर पड़े एक आभूषण पर पड़ी, उसने जैसे ही आभूषण उठाया तो उस हैरान रह गया, यह हाथ में डाले जाने वाला ब्रेसलेट था और काफी भारी भी था। इस पर उसने थाने में आकर इसकी जानकारी दी। उधर बनगांव निवासी सुरेंद्र बिजारणिया व उनका परिवार ब्रेस लेट को बदहवास हालत में खोज रहा था। जब उनके बारे में सूचना मिली तो उनसे संपर्क किया तथा ब्रेसलेट होने बारे उनसे सबूत लिए गए। कन्फर्म होने के बाद एसएचओ रणजीत सिंह की मौजूदगी में ब्रेसलेट उन्हें लौटाया गया। उन्होंने बताया कि यह तीन तोले का ब्रेसलेट था।

ALSO READ  बराला गुट की नीरू सैनी बनीं नप टोहाना वाइस चेयरपर्सन

उन्होंने बताया कि सुरेश बिजारनिया के परिवार में तीन दिन पहले शादी थी तो उन्होंने यह हाथ में डाल लिया था, शादी के बाद वे इसे उतारना भूल गए और आज बाइक पर अपनी पत्नी को दवा आदि दिलाने के लिए फतेहाबाद ला रहे थे। इसी दौरान यह मिनी बाईपास पर गिर गया था। उनकी किस्मत अच्छी रही कि बे्रेसलेट सेफ हाथों में मिला और उन्हें यह वापस मिल गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *