Fatehabad Ayan Vihan

थैलेसीमिया पीडि़त आयान-विहान की सहायता के लिए उमड़ा शहर

फतेहाबाद। थैलेसीमिया पीडि़त आयान-विहान की सहायता के लिए उमड़ा शहर .. थैलेसीमिया से पीडि़त नन्हें बच्चे विहान और आयान की अपील पर बीते दिन आयोजित ब्लड स्टेमसेल दाता पंजीकरण अभियान में शहर के लोग भारी संख्या में उमड़ेे। इस अवसर पर 2 हजार लोगों ने पहुंचकर अपनी लार का सैंपल दिया।

अब इन सैंपलों की जांच की जाएगी और जिसके सैंपल मैच हुए, वह व्यक्ति ब्लड स्टेम सेल डोनेट कर दोनों बच्चों की सहायता कर सकते हैं। इसको लेकर बच्चों के पिता अंकित मल ने मीडिया के सभी प्लेटफोर्म पर सामने आकर लोगों से अपील की थी। कैंप ब्लड स्टेम सेल डोनर संस्था दात्री द्वारा जूनियर रेडक्रॉस संस्था द्वारा मिलकर आयोजित किया गया। संस्था थैलेसीमिया पीडि़त बच्चों के लिए अभियान चला रही है। विहान और आयान को ठीक करने के लिए तुरंत ब्लड डोनर की आवश्यकता है।

ALSO READ  Yamuna Nagar news : कुत्ते की मौत का सदमा सहन नहीं कर पाई नाबालिग लड़की, उठाया ये खौफनाक कदम

अभियान के बारे में बात करते हुए अनुराधा टंडन सीनियर एसोसिएट दात्री संस्था ने कहा कि जितने भी डोनर का ब्लड स्टेम मैच करेगा वह अयान और विहान जैसे बच्चों को बचाने के लिए बहुत उपयोगी होगा। इस कैंप में जूनियर रेडक्रॉस से जेआरसी कृष्ण कुमार कुक्कड़, नीतू डुडेजा, कुलविंद्र, सुरेंद्र गुप्ता, रमेश कंबोज, विकास, राजकुमार ने अपना योगदान दिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *