सड़क हादसे में साला-साली व जीजा की मौत : स्कूटी लेने पंजाब जा रहे थे, कार ने मारी टक्कर

फतेहाबाद। फतेहाबाद के जाखल क्षेत्र में देर शाम एक भीष्ण सड़क हादसे में तीन लोगों की जान चली गई। मृतकों में राजस्थान निवासी व्यक्ति और उसके साला-साली शामिल हैं। तीनों बाइक पर सवार होकर पंजाब की तरफ जा रहे थे कि रास्ते में गांव म्योंद के पास कार की चपेट में आने से तीनों गंभीर रूप से घायल अवस्था में जाखल सीएचसी लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वहीं कार चालक मौके से फरार हो गया। जाखल पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार गांव कुनाल निवासी 25 वर्षीय गगनदीप, उसकी बहन अमरजीत कौर व उसका जीजा राजस्थान के श्रीगंगानगर क्षेत्र के 85 चक एमएलपी निवासी बलविंद्र के साथ बाइक पर सवार होकर जाखल से होते हुए मुनक की तरफ जा रहे थे। लेकिन जाखल से पहले ही रास्ते में म्योंद के पास एक वैग्नॉर कार से बाइक की टक्कर हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर जा गिरे। बताया जा रहा है कि गगनदीप की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों को जाखल सीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।

ALSO READ  नप कार्यालय में मंत्री बबली की दबिश, खामियां मिलीं तो बोले गदरफण्ड बन्द करो

पता चला है कि श्री गंगानगर निवासी बलविंद्र के ससुराल कुनाल में अखंड पाठ का प्रकाश होने के चलते बलविंद्र कुनाल आया हुआ था। वहीं उसकी साली अमरजीत कौर की स्कूटी किन्हीं कारणों से मुनक में थी, जिसे लेने के लिए गगनदीप, उसकी बहन अमरजीत कौर व बलविंद्र एक ही बाइक पर सवार होकर मुनक के लिए रवाना हो गए। वे जाखल की तरफ से मुनक जा रहे थे, लेकिन जाखल से पहले ही म्योंद के पास हादसे का शिकार हो गए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *