Over-Bridge-will-be-built-at-Hanspur-Road Cut-tender-process-started

हांसपुर रोड चौराहे पर बनेगा पुल, टेंडर प्रक्रिया शुरू

फतेहाबाद। हांसपुर रोड चौराहे पर बनेगा पुल, टेंडर प्रक्रिया शुरू .. सड़क हादसों का कारण बन चुके फतेहाबाद के हांसपुर रोड चौराहे पर आखिरकार अब पुल बनेगा। इसके लिए आदेश जारी हो चुके हैं और टेंडर प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। सांसद सुनीता दुग्गल ने ऑर्डर की कॉपी अपने सोशल मीडिया अकाऊंटस पर शेयर कर जानकारी दी, साथ ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का आभार जताया।

NHAI
NHAI

हालांकि यह पुल अंडरपास होगा या ओवरब्रिज यह साफ नहीं हो पाया है, क्योंकि सांसद द्वारा दिए गए मैसेज में पुल निर्माण की मंजूरी की बात कही है, जबकि पत्र में अंडरपास का जिक्र है।

पत्र में एनएचएआई के क्षेत्रीय अधिकारी ने विभाग के महाप्रबंधक तकनीकी को पत्र जारी कर बताया है कि सांसद सुनीता दुग्गल द्वारा 21 जून को भेजे गए पत्र में सिरसा-फतेहाबाद नेशनल हाइवे के हांसपुर चौक पर पुल बनाने का आग्रह किया गया है। जिस पर विभाग द्वारा मामले की जांच की गई और यहां पर अंडर पास बनाने की अनुमति दे दी गई है।

ALSO READ  दुकान से चुराए बीडी के पैकेट, बेचकर खरीदा नशा, लोगों ने पकड़ा

इसके लिए टेंडर प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। आपको बता दें कि यहां पुल बनाने की फाइल इसी माह आगे सरकती हुई विभाग के आरओ कार्यालय पहुंची थी। प्रोजेक्ट पर 21 करोड़ से अधिक की लागत आनी है। गौरतलब है कि इस कट पर काफी बार हादसे हुए हैं और अकसर यहां वाहन चालकों की लापरवाही के चलते हादसे होते ही रहते हैं।

लोग काफी समय से यहां ओवरब्रिज बनाने की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर 100 से ज्यादा दिनों तक धरना भी दिया जा चुका है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *