परिजनों ने सोनाली की हत्या की आशंका जताई, पीए सुधीर पर लगाए गंभीर आरोप

हिसार। परिजनों ने सोनाली की हत्या की आशंका जताई, पीए सुधीर पर लगाए गंभीर आरोप .. भाजपा नेत्री और टीवी स्टार सोनाली फौगाट की मृत्यु को लेकर अब परिजन लगातार उनकी हत्या होने का ही संदेह जता रहे हैं। साथ ही इस मामले में परिजन अब सोनाली के पीए सुधीर सांगवान को ही संदेह के घेरे में खड़ा कर रहे हैं। परिजनों ने कई तरह के सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि यह आम मौत नहीं बल्कि हत्या है। फौगाट के भतीजे मोहिंद्र फौगाट का कहना है कि सोनाली के चेहरे पर सूजन और तनाव के निशान थे, वह ड्रग्स नहींलेती थी, अगर वे कह रही थी कि उनके खाने में गड़बड़ है तो जरूर उन्हें किसी ने खाने में कुछ मिलाकर दिया होगा। वे फिटनेस पर ध्यान देती थी तो उन्हें हार्ट अटैक कैसे होगा। उनका कहना है कि पीए सुधीर सांगवान ने ही परिवार को मौत की सूचना दी, इसके बाद से उनका फोन बंद आ रहा था।

ALSO READ  5 सितंबर तक मौसम परिवर्तनशील, यहां होगी बारिश

सोनाली के जीजा ने गोवा पुलिस को दी शिकायत


सोनाली के जीजा अमन पूनिया और अन्य परिवारिक सदस्यों ने पीए सुधीर और सुखदेव के खिलाफ गोवा पुलिस को शिकायत दी है। गोवा पुलिस का कहना है कि पहले पोस्टमार्टम होगा, फिर दोनों को नामजद किया जाएगा। हालांकि गोवा पुलिस ने सुधीर को हिरासत में ले लिया है, लेकिन अप्राकृतिक तरीके से मौत की एफआईआर दर्ज की है। वहीं सोनाली के जीजा और बाकी पारिवारिक सदस्यों ने पोस्टमार्टम के लिए फाइल पर हस्ताक्षर करने से इनकार कर दिया। अमन पूनिया ने बताया कि हम तब तक हस्ताक्षर नहीं करेंगे, जब तक एफआईआर दर्ज नहीं करेंगे। पुलिस सहयोग नहीं कर रही।

बार-बार बयान बदल रहा सुधीर : परिजन

सोनाली के परिवार वालों का कहना है कि पीएम सुधीर सांगवान अपना बार बार बयान बदल रहा है। कभी वह कह रहा था कि रात 2 बजे उसकी तबियत खराब हुई। कभी कह रहा है कि सुबह उसकी तबियत खराब हुई। वहीं सोनाली फौगाट के भांजे ने भी ऐसी ही बातें कहते हुए यह भी बताया कि उनके फार्म हाऊस से लैपटॉप गायब है। उनका कहना है कि सुधीर ने यहां अपने द्वारा रखे शख्स को फोन कर कहा है कि वह लैपटोप लेकर चला जाए। उनके अनुसार इस लैपटॉप में जमीन व अन्य मामलों की काफी कुछ अहम जानकारियां थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *