fatehabad road jam

नए बस स्टैंड के बाहर छात्रों ने किया रोड जाम

फतेहाबाद। नए बस स्टैंड के बाहर छात्रों ने किया रोड जाम ..शहर से 4 किलोमीटर दूर बने शहर के नए बस स्टैंड को लेकर आज विद्यार्थियों और लोगों ने प्रदर्शन किया और बस स्टैंड के बाहर रोड जाम कर दिया।

विद्यार्थियों का कहना है कि उन्हें बसें नहीं मिल रहीं, जिसकारण काफी परेशानियां शुरू हो गई हैं। या तो बसें शहर से होकर निकलें या फिर शहर तक उनके लिए व्यवस्था उपलब्ध करवाई जाए। गांवों से आने वाले विद्यार्थियों प्रवीण, संदीप, मुकेश आदि ने बताया कि सभी ने पास बनवा रखे हैं और अब नए बस स्टैंड पर उन्हें उतारा जाएगा तो चार किलोमीटर तो शहर तक पैदल जाएं और फिर आगे कॉलेज व स्कूलोंं को पैदल जाएं, ऐसा कैसे हो?

या फिर ऑटो में जाएं…? उन्होंने नए बस स्टैंड से शहर तक उनकी व्यवस्था करने की मांग की। करीब 20 मिनट तक उन्होंने गेट बंद कर जाम करे रखा। यहां यातायात बाधित होने लगा तो पुलिस मौके पर पहुंची और रोडवेज के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जल्द ही व्यवस्था तैयार करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

1 thought on “नए बस स्टैंड के बाहर छात्रों ने किया रोड जाम”

  1. छात्रों ने बिलकुल सही किया है और ऐसा ही किया जाना चाहिए। अपना कोई लंबा-चौड़ा बड़ा शहर नहीं है जिसके अंदर से बसे नहीं जा सकती ना ही इस शहर में इतनी कोई गड़बड़ है की जिसके लिए बसों को शहर के बाईपास से निकाला जाए यदि नए बस स्टैंड पर बसें आने ही हैं वह शहर के अंदर से भी आ सकती हैं इससे किसी आमजन को कोई तकलीफ भी नहीं होगी।
    बसों का शहर के बाईपास से शहर के बाहर से जाने पर हर किसी को नुकसान ही है क्योंकि एक तो ऑटो का किराया ₹20 प्रति सवारी है और इतनी लोकल बस ही नहीं है कि पब्लिक को तकलीफ ना हो ।
    इसलिए सभी बसें कृपया शहर के अंदर से आना जाना चालू रखें ताकि आमजन को कोई दिक्कत परेशानी ना हो।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *