अंतिम यात्रा पर सोनाली फौगाट, बेटी दे दिया कंधा

हिसार। भाजपा नेत्री एवं टिक-टॉक स्टार सोनाली फौगाट का पार्थिव शरीर देर रात हिसार लाया गया। जहां आज सुबह उनका पार्थिव शरीर उनके फतेहाबाद रोड पर ढंढूर स्थित उनके फार्म हाऊस पर लाया गया। जहां परिवारजनों और वहां उमड़े भारी संख्या में लोगों ने उनके अंतिम दर्शन किए। सभी के अंासु निकल पड़े। बाद में पार्थिव शरीर पर भाजपा के झंडा रखा गया। आखिरकार वो दुखद पल भी आया जब उनकी बेटी यशोधरा ने ही अपनी मां की अर्थी को कंधा दिया। इसके बाद सोनाली फौगाट अपनी अंतिम यात्रा पर निकल पड़ीं, उनका अंतिम संस्कार हिसार के ऋषि नगर शमशान घाट पर होगा। जैसा कि आपको पता है सोनाली फौगाट अपने स्टाफ के साथ गोवा गई थीं, जहां 23 अगस्त को उनके पीए सुधीर सांगवान ने परिवारजनों को सूचित किया कि सोनाली अब नहीं रही। इसके बाद परिवारजन वहां पहुंचे तो जो हृदयाघात की घटना बताई गई, उस पर आरोप लगने शुरू हुए और आखिरकार दो दिन बात बीते दिन गोवा पुलिस ने परिवाजरनों के लगाए आरोपों पर सुधीर सांगवान व उसके मित्र सुखविंद्र के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया। इसके बाद जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, उसमें कई चोटों के निशान व बॉडी में किसी प्रकार का जहर होने की बात सामने आई। देर शाम पार्थिव शरीर को परिवारजन गोवा से लेकर हिसार के लिए रवाना हुए थे।

ALSO READ  फतेहाबाद सहित 10 जिलों में पहले होंगे पंचायत चुनाव, फतेहाबाद सहित हरियाणा की एक-एक जानकारी पढ़ें

नया खुलासा: सोनाली को पत्नी बताया सुधीर ने

इस कांड के बीच अब एक नया खुलासा हो गया है। सोनाली के जेठ कुलदीप का मौखिक रूप से कहना है कि सुधीर सांगवान ने गुरूग्राम में एक फ्लैट किराये पर लेने के दौरान सोनाली को अपनी पत्नी बताया था।

परिवारजन लिखित कहेंगे तो होगी सीबीआई जांच: सीएम

मुख्यमंत्री मनोहर लाल का कहना है कि अगर सोनाली फौगाट का परिवार लिखित में डिमांड करता है तो राज्य सरकार उनके निधन की सीबीआई जांच जरूर करवाएगी। इसमें कोई आपत्ति नहीं है।

1 thought on “अंतिम यात्रा पर सोनाली फौगाट, बेटी दे दिया कंधा”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *