Viral news  : पत्नी बनाती थी इंस्टाग्राम पर रील, पति ने रोका, नहीं मानी तो पति ने दुखी हो कर कर लिया सुसाइड

Viral news  : आज का दौर सोशल मीडिया का जमाना है। जिस पर लोगो अपनी लाईफ से जुड़ी कलाओं को रील्स में दर्शाकर अपना शौंक पूरा करते है। इसके साथ ही लोग कमाई कर भी रहे हैं। लेकिन इस बीच इस रील के चक्कर में एक सुखी संसार उस समय उजड़ गया, जब पत्नी की रील बनाने के शौक से पति ने आत्महत्या कर ली। बल्कि अलवर में पत्नी के रील (Viral news ) बनाने से परेशान एक पति ने सुसाइड कर लिया।

 

पति ने कई बार पत्नी को रील बनाने से मना किया था, लेकिन

वो नहीं मानी तो इससे नाराज होकर उसने यह कदम उठाया। दोनों के बीच रील (Viral news ) को लेकर दिन पर दिन विवाद बढ़ने लगा था। झगड़ा होने पर पत्नी तो घर छोड़कर अपने मायके चली गई। जिससे परेशान होकर पति ने आत्महत्या कर ली। मरने से पहले परेशान युवक ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर अश्लील कमेंट करने वाले लोगों को जवाब दिया।

ALSO READ  ICICI Bank Fees : करोड़ों बैंक ग्राहकों को लगा झटका, इन बैंकिंग सेवाओं के लिए देनी होगी ज्यादा फीस

 

मृतक किस विभाग में काम करता था ?
आपको बता दें कि, मृतक की पहचान सिद्धार्थ दौसा के रूप में हुई जो रैणी थाना इलाके के नांगलबास गांव का रहने वाला था और स्वास्थ्य विभाग में एलडीसी (अवर श्रेणी लिपिक) के पद पर कार्यरत था। डेढ़ साल पहले पिता की जगह अनुकंपा पर नौकरी लगी थी। सिद्धार्थ की माया नाम की लड़की से शादी हुई। 5 अप्रैल को सिद्धार्थ ने आत्महत्या कर ली।

 

मृतक के कितने बच्चे हैं ?

सूचना के अनुसार, सिद्धार्थ की पत्नी माया को सोशल मीडिया पर रील बनाने का बड़ा शौक था। इंस्टाग्राम और फेसबुक पर रील (Viral news ) बनाकर डालती थी तो लोग उसे पर अश्लील कमेंट करते थे। जो सिद्धार्थ को कत्तई भी पसंद नहीं थे। इसी को लेकर वह माया से रील न बनाने को कहता था लेकिन वह नहीं मानती थी, सिद्धार्थ और माया की तीन बेटियां और एक बेटा है।

ALSO READ  Haryana Roadways News : ड्राईवर ने यात्रियों से भरी बस की ड्राईविंग अपने दोस्त को दी, यात्रियों ने किया हंगामा

 

सिद्धार्थ ने क्यों कि आत्महत्या ?

आत्महत्या करने से पहले सिद्धार्थ ऑनलाइन (Viral news ) आया और कहा कि वह भी वीडियो देख रही है। सुन ले, तू तलाक ले ले, चारों बच्चे मेरे पास रहेंगे। रतिराम कौन है, मैं तेरा पति हूं, मैं कहूंगा वो होगाए आज जाकर लाइव आया हूं। अपने भाई को मरने छोड़ दूं। सोशल मीडिया के माध्यम से यह कह रहा हूं मैं मर जाऊंगा। मेरे भाई और उसकी लड़ाई हुई है। मेरी मौत की जिम्मेदार रतिराम और माया है, मेरा भाई सेफ है।

मैंने अपने ससुराल वालों के कई बार पैर भी पड़े, इससे अधिक कुछ नहीं करना चाहता लेकिन अब मैं सबकी धज्जियां उड़ा दूंगाए इससे पहले मैंने कभी रील (Viral news ) नहीं बनाई लेकिन अब मैं मजबूरी में लाइव आया हूं। सिद्धार्थ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अब इस मामले पर जांच पड़ताल में जुट गई है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *