Driver drove Audi car without helmet, traffic police issued challan, come know what is the matter

Viral News : ड्राईवर ने हेलमेट बगैर चलाई ऑडी कार तो ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया चालान, आए जानें क्या है मामला

Viral News : ऑनलाईन दुनिया में जहां लोगों सुविधा मिली हैं, तो वहां उन्हें कभी धोकाधड़ी या फिर कभी गलतफहमी जैसी समस्याओं का भी सामना करना पड़ा है। ऑनलाईन से जुड़ी सुविधाओं में हमें हमारे समाज में कई तरह की अजीबो-करीबों मामले भी दिखते हैं। जिससे लोग उस मामले का मचा अपने जीवन में नियमों का पालन करते हुए लेते है। इस बीच एक मामला आता है कि, झांसी के रहने वाले एक व्यक्ति को लोगों ने हेलमेट पहनकर कार को चलाते देखा और देखकर जानना चाहा कि वो ऐसा कर क्यों रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बहादुर सिंह परिहार का नाम का ये व्यक्ति नवाबाद थाना इलाके की नंदू कॉलोनी के पास रहते हैं।

 

 

 

चालान काटने का मामला

बहादुर सिंह परिहार के पास एक ऑडी कार है, एक दिन इसी कार के सिलसिले में उनके पास एक मैसेज आता है। दरअसल, उस वक्त उसके घर में उनके बच्चे मोबाइल फोन देख रहे हैं। अचानक फोन पर एक मैसज आता है, मैसेज देखा तो पता चला ई-चालान का मैसेज है। मैसज में मेडिकल तिराहे के पास बिना हेलमेट लगाए कार चलाने का आरोप लिखा है। इसके लिए उनको पूरे 1 हजार रुपए का चालान भी किया गया है। कार मालिक को ये देखकर यकीन ही नहीं हुआ और उसे ये मैसज हास्यस्पद लगा।

ALSO READ  Viral news  : पत्नी बनाती थी इंस्टाग्राम पर रील, पति ने रोका, नहीं मानी तो पति ने दुखी हो कर कर लिया सुसाइड

 

 

 

मैसज दिखाने गए तो, पुलिस बोली बाद में आइए 

बहादुर सिंह परिहार चालान ठीक है या नहीं पता करने के लिए, वो यातायात पुलिस के कार्यालय पहुंच गया और वहां शिकायत की कि हेलमेट न पहनकर कार चलाने का चालान किया गया है। इस पर पुलिस ने कहा कि, चुनावों के बाद इस मामले के बारें मे बात करेंगे ! इसलिए आप बाद में आईएगा।

पुलिस से बात करने के बाद बहादुर सिंह ने दावा किया है कि, तब उनसे कहा गया कि अभी चुनाव चल रहे हैं ! मामले को चुनाव के बाद देखा जाएगा। पर अब उनके सामने समस्या ये थी कि ” कार चलाएं, तो चलाएं कैसे ! बिना चालान के तो कार चलेगी कैसे “, लेकिन उन्होनें एक आईडिया आएगा कि, तब ईलेक्शन नी समाप्त हो जाते, तब तक वो हेलमट पहनकर कार चलाएंगे।

ALSO READ  फतेहाबाद की तीन ढाणियों में गिरी आसमानी बिजली : लाखों रुपये का घरेलू सामान जला, लोगों ने छत को चीर कर निकलती बिजली देखी

 

 

 

लाेगो ने साेशल मीडिया पर इस मामले को लेकर मजेदार कंमेट किए 

इस मामले के बारे में एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पुलिस को तवज्जो देते हुए लिखा कि, ” अगली बार जब ये बाइक पर हों, तब सीट बेल्ट न लगाने का चालान काट देना चाहिए “

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा की, ” कल को कोई कहे कि साइकिल का हाई स्पीड का चालान भी होना चाहिए, बताइए “

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *