anaj Mandi Fatehabad Vyopari

अनाज मंडी व्यापारी हड़ताल पर, कल विधायक, परसों मुख्यमंत्री का करेंगे घेराव

अनाज मंडी व्यापारी हड़ताल पर, कल विधायक, परसों मुख्यमंत्री का करेंगे घेराव
फतेहाबाद। अनाज मंडी के व्यापारी अपनी लंबित मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं। आज व्यापारियों ने व्यापार मंडल अनाज मंडी फतेहाबाद के बैनर तले मार्केट कमेटी के बाहर धरना दिया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। व्यापारियों ने चेतावनी दी कि जब तक उनकी मांगेें पूरी नहीं होती वे आंदोलन करते रहेंगे।

Jagdish Bhadu Fatehabad Anaj Mandi vyopar Mandal
हड़ताल की जानकारी देते हुए व्यापार मंडल प्रधान जगदीश भादू

कल विधायक दुड़ाराम का घेराव कर विरोध जताएंगे और परसों 21 तारीख को करनाल में मुख्यमंत्री का घेराव करेंगे। व्यापारियों ने कहा कि उनकी स्टेट बॉडी बातचीत को तैयार है, लेकिन अभी तक सरकार का कोई नुमाइंदा बातचीत के लिए आगे नहीं आया। व्यापार मंडल प्रधान जगदीश भादू ने कहा कि ईनेम प्रणाली में कई तकनीकी दिक्कतें हैं और यह बेहद पेचीदा है, जो व्यापारियों के समझ से बाहर है। तकनीकी चीजों को पूरा करना संभव नहीं है।

ALSO READ  स्कूटी के आगे रोकी कार, युवक गली में भागा तो पीछा कर तेजधार हथियारों से मारा

सरकार उन पर तानाशाही कर रही है और व्यापारी व्यापार नहीं कर पा रहे। 2- 3 सालों का ब्याज बकाया है, सरकार वादे के बावजूद नहीं दे रही। सीमावर्ती पंजाब के किसानों की आढ़त हरियाणा की मंडियों में है अब उनकी फसल भी यहां नहीं आने दी जा रही, जिससे लाखों का नुकसान हर व्यापारी को हो रहा है। जब तक मांगें पूरी नहीं होंगी, तब तक सरकार के खिलाफ धरना जारी रहेगा। आज मार्केट कमेटी सचिव को ज्ञापन दिया, कल विधायक और परसों मुख्यमंत्री को देंगे।

उन्होंने कहा कि ईनेम प्रणाली में इंटरनेट की भी दिक्कत रहती है, रात 12-12 बजे तक काम करना पड़ता है, जो कोई भी मुनीम नहीं कर सकता। पहले की तरह काम मेनुअल होना चाहिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *