Traders reached MLA's office,

विधायक के कार्यालय पहुंचे व्यापारी, बोले हमारा रोजगार बंद हुआ तो सरकार का भी नहीं चलने देंगे

फतेहाबाद। अपनी मांगों को लेकर लामबंद अनाज मंडी के व्यापारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल आज भी जारी रही। आज हड़ताल के दौरान करीब साढ़े 12 बजे व्यापारी नारेबाजी करते हुए विधायक दुड़ाराम की दुकान पर पहुंचे और सरकार के खिलाफ रोष जताया। हालांकि विधायक आज फतेहाबाद में नहीं थे और उनकी जगह उनके भाई द्वारका प्रसाद एडवोकेट व्यापारियों से मिले।

व्यापारियों ने उनके सामने अपनी मांगें रखी और सरकार से इन मांगों को जल्द से जल्द हल करवाने की मांग की। जिस पर द्वारका प्रसाद ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी मांगें सरकार के समक्ष जरूर रखी जाएंगी। इस अवसर पर व्यापार मंडल अनाज मँडी प्रधान जगदीश भादू ने कहा कि सरकार उनकी सुनवाई नहीं कर रही, जिस कारण सरकार के नए नए फरमानों से व्यापारियों का व्यापार ठप हो रहा है। यदि व्यापारियों का काम बंद होगा तो व्यापारी काम सरकार का भी बंद कर देंगें।

ALSO READ  दसवीं कक्षा के परिणाम में अपैक्स स्कूल की रितिका ब्लॉक में टॉपर

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने कहा कि ईनेम प्रणाली में कई तकनीकी दिक्कतें हैं और यह बेहद पेचीदा है, जो व्यापारियों के समझ से बाहर है। तकनीकी चीजों को पूरा करना संभव नहीं है। सरकार उन पर तानाशाही कर रही है और व्यापारी व्यापार नहीं कर पा रहे। 2- 3 सालों का ब्याज बकाया है, सरकार वादे के बावजूद नहीं दे रही। सीमावर्ती पंजाब के किसानों की आढ़त हरियाणा की मंडियों में है अब उनकी फसल भी यहां नहीं आने दी जा रही, जिससे लाखों का नुकसान हर व्यापारी को हो रहा है। जब तक मांगें पूरी नहीं होंगी, तब तक सरकार के खिलाफ धरना जारी रहेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *