पंप पर आए लुटेरों ने कॉलर पकड़कर कहा पैसे दो, नहीं दिए तो तान दी पिस्तौल

भट्टूकलां/मनोज सोनी। जिले में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। बीते दिनों भूना में पेट्रोल पंप कारिंदे से पिस्तौल के बल पर लूटपाट के बाद बीती आधी रात को भट्टूकलां में भी दो अज्ञात लोगों ने पंप कारिंदे को पिस्तौल दिखाकर सवा लाख रुपये लूट लिए। कारिंदे के अनुसार लुटेरे जाते हुए पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरो की डीवीआर भी साथ ले गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। घटना आदमपुर रोड स्थित अरुणा फिलिंग स्टेशन की है।

पंप पर काम करने वाले विरेंद्र ने बताया कि रात को वह पंप पर सोया हुआ था। आधी रात को बाइक पर दो लोग आए और उसे उठाया। जब वह उठा तो एक युवक ने उसका कॉलर पकड़ लिया और रुपये देने की मांग की, उसने कहा कि उसके पास रुपये नहीं है तो उसके ऊपर पिस्तौल तान दी और कॉलर से पकड़कर पंप के दफ्तर के अंदर ले गए। उसके अनुसार यहां पर उससे गल्ले की चाबी मांगी गई जो उसने दे दी, जिसके बाद पिस्तौल ताने युवक ने गल्ले से करीब सवा लाख रुपये की नगदी निकाल ली। इसके बाद दूसरे गल्ले की चाबी मांगी, लेकिन उसमें कुछ नहीं मिला।

ALSO READ  नया बस स्टैंड: फतेहाबाद से यहां-यहां के किराये घटे-बढ़े

उसने बताया कि दूसरा युवक चाकू लेकर खड़ा रहा और बाद में जाते हुए वे पंप के सीसीटीवी फुटेज की डीवीआर भी उखाड़ कर अपने साथ ले गए। इसके बाद उसने पंप संचालकों को सूचना दी और उसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की जा रही है। देखें वीडियो …

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *