लारेंस गैंग का गुर्गा पंजाब पुलिस को चकमा देकर फरार, बिना हथकड़ी रेड पर ले जा रही थी पुलिस

मानसा। गैंगस्टर लॉरेंस गैंग का एक गुर्गा दीपक टीनू बीती देर रात पंजाब पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। इस फरारी में मानसा पुलिस की बड़ी लापरवाही भी सामने आ रही है। जानकारी सामने आई है कि सीआईए मानसा पुलिस देर रात उसे एक रेड के लिए कहीं लेकर जा रही थी, लेकिन उसे निजी गाड़ी में बिना हथकड़ी के ले जाया जा रहा था, जिससे वह चकमा देकर निकल गया। फरार होने के बाद पुलिस ने अलर्ट जारी करते हुए राजस्थान व हरियाणा बॉर्डर सील कर दिए हैं।

आपको बता दें कि दीपक टीनू से सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी पूछताछ चल रही थी, क्योंकि सिद्धू की हत्या से दो दिन पहले वह सिंगर से एक कान्फ्रेंस में मिला था। हरियाणा के भिवानी निवासी टीनू को कपूरथला पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी। उस पर हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़, राजस्थान, दिल्ली में हत्याप्रयास, हत्या, फिरौती, रंगदारी आदि के 35 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। उस पर लाखों रुपये का इनाम भी है। जानकारी सामने आई है कि वर्षों से वह लॉरेंस गैंग से जुड़ा हुआ था।

ALSO READ  Education news : इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों के लिए आई अच्छी सूचना, पॉलिटेक्निकों में होगी बीटेक-एमटेक की पढ़ाई

फिल्हाल वह पहले कपूरथला जेल और बाद में गोइंदवाल जेल में बंद था और मानसा पुलिस उसे रेड के लिए कपूरथला से रात 11 बजे मानसा ला रही थी। बताया गया है कि पुलिस उसे निजी गाड़ी में बिना हथकड़ी ला रही थी और वह रास्ते में पुलिस को चकमा देकर निकल गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *