panipat police

कांस्टेबल ने एसपी को भेजा इस्तीफा, बोला पुलिस वाले ही अवैध कार्यों को संरक्षण दे रहे, ऐसी नौकरी का फायदा नहीं

पानीपत। एक पुलिस कांस्टेबल ने पुलिस कर्मियों पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए अपना इस्तीफा एसपी को दे दिया है। कांस्टेबल आशीष कुमार ने कहा कि अवैध काम करने वालों को पकड़ो और पुलिस वाले ही छुड़वाएं तो फायदा क्या ऐसी नौकरी का, लाहनत है। अब मैं खेती बाड़ी करूंगा और शांति से जीऊंगा।

साथ ही उन्होंने कहा कि वह गृह मंत्री अनिल विज को पत्र लिखेेंगे और मांग करेंगे कि इस मामले में एक्शन लो। आशीष ने पत्र में लिखा है कि 19 से 21 तारीख तक अतिक्रमण व यातायात ड्यूटी के दौरान तहसील कैंप एरिया में उसके द्वारा जुआ, नशा व अवैध शराब पकड़ी गई, पुलिस संरक्षण में ही अवैध काम चल रहे हैं। उसके अनुसार कल तो पुलिस वाले ने नशा तस्करों को भगाने में मदद की। इससे आहत होकर वह नौकरी छोड़ रहा और सन्यास लेने के लिए बाध्य है।

ALSO READ  Loksabha election : राजनीति के रंग : कभी आपस में था 36 का आंकड़ा, अब देवीलाल, भजनलाल और जिंदल की पढ़ी उसी भाजपा के लिए मांगेगी वोट

उसका जमीर ऐसे कार्य होते देखने की इजाजत नहीं देता। या तो इन कार्यों पर रोक लगाई जाए, अगर पुलिस सक्षम नहीं तो वह नौकरी छोडऩा चाहता है। वहीं पत्रकारों से बातचीत करते हुए आशीष ने कहा कि मेरी मदद नहीं की जा रही, उसने अवैध कार्य वालों को पकड़ा, उल्टा एक सादी वर्दी पुलिस वाले ने उन्हें भगा दिया। मैं पैसों के लिए नौकरी नहीं कर रहा, मुझे पैसों की जरूरत नहीं। अब वह खेती बाड़ी कर शांति से जीएगा।

panipat

यहाँ क्लिक कर घटना की वीडियो देखें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *