Crime news : ताऊ जी राम-राम, बीपीएल का दफ्तर कहां हैं, ये पूछने के बहाने हाथ से सोने की अंगूठी निकाल हुए फरार, 2 माह में 3 वारदात

Haryana crime news jind : अगर राह चलते कोई बाइक सवार आपसे किसी कार्यालय का नाम पूछता है या फिर जान-बूझकर बातों में फंसाने का प्रयास करता है तो आप संभल जाएं, वह झपटामार चोर, लुटेरे भी हो सकते हैं। जी हां। पिछले दो माह में तीन इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं, जब आरोपितों ने राह चलते व्यक्ति से बीपीएल कार्यालय, पेंशन कार्यालय पूछने का बहाना बनाकर रोका और उसके हाथ से अंगूठी निकाल रफूचक्कर हो गए।

 

हरियाणा के जींद (jind crime ) में बुजुर्ग को बातों में उलझाकर उसके हाथ से सोने की अंगूठी निकाल कर दो युवक फरार हो गए। शहर थाना पुलिस ने अज्ञात दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पिछले दो महीने में यह तीसरी वारदात है, जब बुजुर्ग को बातों में उलझाकर अंगूठी लेकर आरोपित भागे हैं। इससे पहले कुंदन सिनेमा के पास भी इसी तरह की वारदात हुई थी।

ALSO READ  POCO X6 Neo 5G : 108 मेगाफिक्सल कैमरा वाला ये 5G स्मार्टफोन 5 हजार रुपये तक हुआ सस्ता, करें अभी ऑर्डर

शहर थाना पुलिस (jind city police) को दी शिकायत में हाऊसिंग बोर्ड कालोनी निवासी धर्मचंद ने बताया कि उसने इंदिरा बाजार में तुलसी राम स्किन केयर आफ बेबी करियाणा स्टोर किया हुआ है। सुबह 10 बजे के करीब वह हाऊसिंग बोर्ड कालोनी से अपनी दुकान की तरफ साइकिल पर जा रहा था। गुरुद्वार के पास पहुंचा तो एक बाइक सवार युवक दो युवकों ने उसे रूकवा लिया। एक युवक ने उसे बातों में उलझाते हुए बीपीएल का दफ्तर पूछा।

तभी दूसरे युवक ने उसके हाथ से अंगूठी निकलवा ली। हाथ से अंगूठी निकालते ही आरोपित बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। वह चिल्लाया भी लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। इसके बाद उसने अपने बेटे को सूचित किया और पुलिस को शिकायत दी। आसपास लगे दुकानों पर सीसीटीवी कैमरा चेक किया गया तो उसमें बाइक सवार अंगूठी निकालकर भागते नजर आ रहे हैं। बाइक का नंबर भी नोट कर लिया गया है। धर्मचंद ने बताया कि अंगूठी करीब एक तौले की थी। शहर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ALSO READ  iPad price : यह महंगा आईपैड 45 हजार रू में हुआ था लॉन्च, अब मिल रहा है 30 हजार रूपये से भी कम

करीब एक माह पहले भी कुंदन सिनेमा के पास बुजुर्ग से पेंशन कार्यालय पूछने के बहाने दो युवकों ने बुजुर्ग को बातों में उलझाया, इसके बाद उसे बाइक पर बैठाककर उसके हाथ से अंगूठी निकाली और उसे बस अड्डे पर छोड़कर फरार हो गए थे। अभी तक यह मामला ट्रेस नहीं हो पाया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *