Phone with powerful camera, 8GB RAM and 128GB storage available for just Rs 9000, know the price

moto G34 5G : सिर्फ 9000 में मिल रहा दमदार कैमरे वाला फ़ोन, 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जाने कीमत

moto G34 5G : अगर आप भी अपने लिए इस समय एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं और आपका बजट कुछ 9000 रूपिए के करीब का होने वाला है, तो आप मोटरोला का यह नया स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। इसमें आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ अच्छा गेमिंग प्रोसेसर भी देखने के लिए मिलेगा

 

 

मोटो स्मार्टफोन का स्टोरेज और प्रोसेसर

बता दें की, मोटरोला के इस स्मार्टफोन (moto G34 5G) में आपको 6.78 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्पले देखने के लिए मिलती है और यह डिस्प्ले 120 hz के रिफ्रेश रेट के साथ आती है। वहीं आपको इसी स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 ऑक्टा कोर वाला प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आपको इसी स्मार्टफोन (moto G34 5G) में 4GB रैम और आरजी की रैम विकल्प मिल जाती है। वहीं यह 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

ALSO READ  Electricity thermal Plant News : थर्मल प्लांटों में घटा बिजली का उत्पादन, गर्मी के चलते बढ़ी डिमांड  

 

 

 

स्मार्ट फोन का आकर्षण और बैटरी

आपको बता दें की, कंपनी की ओर से आने वाले इसी स्मार्टफोन (moto G34 5G) में आपको 5000 mah की बड़ी बैटरी दी गई है जिस तेजी से चार्ज करने के लिए 25 वाट का चार्जर इसके बॉक्स में दिया गया है और इस स्मार्टफोन को अलग – अलग तीन रंगों में लॉन्च किया गया है, जो की देखने में काफी ज्यादा आकर्षक लगते हैं। कैमरे की बात करें तो इसी स्मार्टफोन में आपको 50 में का पिक्सल का मुख्य कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बता दें की, भारतीय मार्केट में इस स्मार्टफोन (moto G34 5G) की कीमत मात्र ₹9000 की है । अगर आप इसे क्रेडिट कार्ड के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको इसी स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट ऑफर देखने के लिए मिलेगा। ऐसे में आप जल्द ही खरीदारी करें, क्योंकि यह छूट सिर्फ 7 अप्रैल तक होने वाली है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *