ध्वस्त होगा कर्लीज क्लब, इसी में हुई थी सोनाली फोगाट की हत्या

गोवा। सोनाली हत्याकांड में सुर्खियों में आया गोवा का कर्लीज क्लब अब ध्वस्त किया जाएगा। एनजीटी ने क्लब के मालिकों द्वारा गोवा कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी के फैसले के खिलाफ दायर की गई अपील को खारिज कर दिया है।

जानकारी सामने आई है कि गोवा कोस्टल जोन मैनेजमेंट अथॉरिटी ने गोवा के अंजुना क्षेत्र में बने इस क्लब को अवैध करार दिया था और 21 जुलाई 2016 को को ध्वस्त करने के आदेश जारी किए थे। तब से यह मामला चला आ रहा था और होटल के मालिकों ने नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल में अपील दायर की थी। जिस पर सुनवाई करते हुए एनजीटी ने इस अपील को खारिज कर दिया है।

आपको बता दें कि यह वही क्लब है जिसमें भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट अपने पीए सुधीर सांगवान के साथ गई थी और वहां उनकी हत्या कर दी गई थी। आरोप उनके ही पीए सुधीर सांगवान पर लगे, उन्हें गुरफ्तार किया गया। 12 दिन से वह रिमांड पर है। कई अहम जानकारियां सामने आईं।

ALSO READ  तो उसी दिन पकड़े जाते मूसेवाला के कातिल

कुछ सीसीटीवी फुटेज भी इसी क्लब से बाहर आए जिसमें सुधीर उन्हें कोई लिक्विड पिलाते हुए नजर आ रहा है था और बाद में एक अन्य फुटेज में वह लड़खड़ाती हुई चल रही थी और सुधीर उनके साथ था। पुलिस अनुसार सुधीर ने कबूल किया कि उसने सोनाली को ड्रग दिया। बीते दिन ही गोवा पुलिस द्वारा क्लब को सील कर दिया गया था। इसी बीच अब बड़ी खबर ही है आई है कि पुराने मामले में क्लब को ध्वस्त किया जाएगा।

1 thought on “ध्वस्त होगा कर्लीज क्लब, इसी में हुई थी सोनाली फोगाट की हत्या”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *