फतेहाबाद में पंजाब पुलिस की दबिश, रात ही गैंगस्टर हुआ था फरार

फतेहाबाद। आज दोपहर पंजाब पुलिस की एक टीम ने फतेहाबाद क्षेत्र में दबिश दी। पंजाब पुलिस की टीम काफी देर फतेहाबाद में रही। माना जा रहा है कि देर रात मानसा पुलिस के गिरफ्त से गेस्ट तीनों फरार हुआ है हो सकता है उसी की तलाश में पंजाब पुलिस फतेहाबाद आई है। पंजाब पुलिस की टीम यहां काफी देर रुकी और फिर आगे रवाना हो गई। दीपक टीनू के लिए क्या सुराग पंजाब पुलिस को मिला था, यह जानकारी अभी सामने नहीं आई है। हालांकि पंजाब की मीडिया के हवाले से यह खबरें आ रही हैं कि दीपक टीनू और पंजाब पुलिस में पंजाब हरियाणा बॉर्डर के एक गांव के पास मुठभेड़ हुई है।

आपको बता दें कि फतेहाबाद जिला पंजाब के साथ बॉर्डर सांझा करता है और सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में सिद्धू के हत्यारे फतेहाबाद के रास्ते से ही मानसा रवाना हुए थे और पंजाब पुलिस तब भी फतेहाबाद में कई बार तफ्तीश के लिए फतेहाबाद आई थी। माना जा रहा है कि हरियाणा का रहने वाला टीनू भागकर हरियाणा की तरफ आ सकता है हो सकता है इसीलिए पुलिस फतेहाबाद क्षेत्र में आई हो।

ALSO READ  स्कूल संचालकों को प्रशासन ने दी 10 दिन की मोहलत : डीसी से मिले स्कूल संचालक, 10 दिन में तय पूरे करने होंगे मानक

 टीम में दर्जनभर जवान शामिल थे और सभी ने काली टीशर्ट पहनी हुई थी। टीशर्ट के पिछली साइड पर पंजाब पुलिस लिखा हुआ था। पंजाब पुलिस के साथ हरियाणा पुलिस का कोई भी जगह नहीं देखा गया ऐसे में सवाल उठता है कि पंजाब पुलिस बिना इन्फॉर्म किए हरियाणा में दाख़िल हो गई।

जब इस बारे में फ़तेहाबाद की SP आस्था मोदी से बात की गई तो उनका कहना था कि यह ज़रूरी नही होता की पंजाब पुलिस किसी भी मामले में हरियाणा में दाखिल होने पर हरियाणा पुलिस को सूचना दे। क्योकि उनकी सीक्रेट रेड भी हो सकती है और वो लीक ना हो जाए। लेकिन एहतियात के तौर पर पंजाब पुलिस को हरियाणा पुलिस से टाइअप ज़रूर करना चाहिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *