OnePlus 11R 5G smartphone is back in the market with HD camera quality! Know about the price and powerful battery

OnePlus 11R 5G Solar Red : HD कैमरा क्वालिटी के साथ मार्केट में फिर से धूम मचाने आया OnePlus 11R का 5G स्मार्टफोन ! जानें कीमत और पावरफुल बैटरी के बारे में

OnePlus 11R 5G Solar Red : अपने शुरुआती दिनों में वनप्लस ने भारतीय बाजार में फ्लैगशिप किलर के तौर पर एंट्री की थी। उसी दौर ब्रांड Apple की तरह ही लीमिटेड स्मार्टफोन्स लॉन्च करता था, पर धीरे-धीरे कंपनी ने अपनी स्ट्रेटजी में बदलाव किया। बदलाव के साथ कंपनी ने फ्लैगशिप किलर वाली इमेज गंवा दी और अब कंपनी ने OnePlus 11R के जरिए इस बार फिर उम्मीद को जिंदा कर दिया है।

 

 

 

फोन का स्टोरेज और कीमत

वर्ष 2023 के शुरुआती दौर में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 39,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, जबकि 16 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 44,999 रुपये है, पर 8 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत में 2,000 रुपये की कटौती की गई है। ऐसे में इसकी कीमत 37,999 रुपये रह गई है, जबकि 16GB वेरिएंट की कीमत में 3,000 रुपये की कटौती की गई है। ऐसे में फोन की कीमत 41,999 रुपये रह जाती है।

ALSO READ  Amar singh chamkila ; इम्तियाज़ की फिल्म में दिलजीत ने अमर सिंह चमकीला का निभाया किरदार, अमर सिंह चमकीला की कहानी दिल दहला देने वाली, कातिल आज तक नहीं पकड़े जा सके

 

 

 

वनप्लस का स्मार्ट लुक

वनप्लस  11R 5G स्मार्टफोन को पिछले वर्ष (2023) में OnePlus 11 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया था। OnePlus 11R 5G में 6.7 इंच फुलएचडी+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है। स्क्रीन 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आती है। वनप्लस के इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है।

OnePlus  ने OnePlus 11R 5G Solar Red वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टफोन OnePlus 11R 5G का एक स्पेशल एडिशन है। ब्रांड ने OnePlus 11R को इस साल फरवरी में लॉन्च किया था। कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने नए एडिशन का पहला टीजर ड्रॉप किया था। अब ब्रांड ने स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है।

 

 

 

फोन की और खासियत के बारें में

ALSO READ  VivoT2x 5G Update : भारत के बाजार में उतरा Vivo का ये शानदार स्मार्टफोन, नोकिया को दे रहा कड़ी टक्कर

फाेन में नया फीचर या स्पेसिफिकेशन देखेनो नहीं मिलेगा। बल्कि ये एक नए कलर और कॉन्फिग्रेशन में आता है। रियर पैनल पर आपको लेदर फिनिश मिलेगी, जबकि इसमें ज्यादा RAM और स्टोरेज दिया गया है।यह 5जी फोन में आपको 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले भी मिलेगा। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करेगा, जिससे आपको सुपर स्मूथ एक्सपीरियंस मिलेगा। इस डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए Corning Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन भी होगा। यह फोन HDR10+ सपोर्ट करेगा, जिससे आपको अद्वितीय वीडियो और फोटोग्राफी अनुभव मिलेगा।

इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर होगा, जिससे आपको तेजी से काम करने और एक अद्वितीय गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा। इसके साथ ही, यह फोन Android-13 पर आधारित काम करेगा, जिससे आपको नवीनतम सुविधाओं और सुधारों का अनुभव मिलेगा। OnePlus  11R 5G के अगर कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें कंपनी ने 50+8+2 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप मिलता है। प्राइमरी कैमरे में आपको OIS का भी फीचर मिलता है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 16MP का कैमरा सेंसर मिलता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *