पड़ोसी युवक बना हैवान, सात वर्ष की बच्ची से दंरिदगी, शोर मचाया तो मार डाला

कैथल। कलायत के गांव कुराड़ में पड़ोसी युवक दरिंदा निकला। शनिवार को घर से लापता हुई सात वर्ष की मासूम बच्ची का शव रविवार दोपहर गांव के बाहर ही अधजली हालत में बरामद हुआ है। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो बच्ची गांव के ही एक युवक के साथ जाती दिखी, जिसकी शिनाख्त गांव के पवन के रूप हुई। पुलिस ने आरोपी को दबोच कर पूछताछ की तो भयावह बात सामने आई। एसपी मकसूद अहमद ने बताया कि आरोपी ने यह कबूल किया है कि वह बच्ची को अकेला पाकर सुनसान जगह पर ले गया, जहां उससे दंरिदगी की, बच्ची ने शोर मचाया तो उसने मुंह दबाकर उसे मार डाला, फिर सबूत मिटाने के लिए पंप पर गया और पेट्रोल लाकर शव को आग लगा दी।

ALSO READ  Haryana Political News : जजपा को नहीं तोड़ पाएंगे देवेंद्र बबली, बने ये नए समीकरण

पवन ने है बताया कि बच्ची उसके पास अकसर खेलने आती थी, शनिवार को भी वह उसके पास खेलने आई थी। पुलिस ने पहले अपहरण का केस दर्ज किया था, अब आईपीसी की धारा 376(बी), 376 ए(बी), 366ए, 302, 201 और पोक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना के बाद गांव में न केवल शोक का माहौल है, बल्कि लोगों में काफी रोष भी व्यापत है। बच्ची के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार गांव की एक 7 वर्ष की बच्ची ने शनिवार दोपहर को अपनी मां से खाने के लिए स्पेशल चावल बनवाए और फिर चावल बनते बनते वह खेलने के लिए बाहर चली गई। लेकिन फिर वापस न आई। डायल 112 पुलिस को सूचना दी गई। रातभर ग्रामीण, परिजन व पुलिस बच्ची की तलाश करते रहे, लेकिन कुछ पता न चला। सुबह गांव में पंचायत हुई, एसपी मकसूद अहमद भी पहुंचे। पुलिस की कई टीमें इस अभियान में जुट गईं, गोताखोर बुलाकर नहर पर तलाश शुरू की गई। सभी घरों व पुरानी इमारतों को चेक किया गया। इसी दौरान सीसीटीवी में आखिरकार राज खुल गया। बच्ची गांव के ही एक युवक के साथ जाती दिखी, युवक की पहचान लोगों ने गांव के ही पवन के रूप में की तो उसे दबोच लिया गया। उधर पुलिस व ग्रामीणों की एक टीम जब स्टेडियम के पास कंटीले जंगल में तलाश कर रहे थे वहां बच्ची का अधजला शव भी मिल गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *