nagar parishad fatehabad

नप ने कहा हंस मार्केट में नहीं लगेंगी रेहडिय़ां, बिफरे रेहड़ी चालक, प्रधान, उपप्रधान प्रतिनिधि भी भिड़े

फतेहाबाद। नप ने कहा हंस मार्केट में नहीं लगेंगी रेहडिय़ां, बिफरे रेहड़ी चालक, प्रधान, उपप्रधान प्रतिनिधि भी भिड़े … हंस मार्केट में लगने वाली रेहडिय़ों को लेकर लेकर आज नगर परिषद कार्यालय में मीटिंग हुई। मीटिंग में रेहड़ी यूनियन को स्पष्ट तौर पर यहां से रेहडिय़ां हटाने को कह दिया गया, जिस पर विवाद हो गया और मीटिंग पूरी हंगामेपूर्ण हो गई। रेहड़ी वाले बिफर कर बाहर चले गए और बाद में प्रधान बंटी शर्मा के नेतृत्व में पांच लोग फिर नगर परिषद प्रधान राजेंद्र खिची से मिले।

बंटी शर्मा के कहने पर राजेंद्र खिची ने उन्हें 5 दिन का समय और दे दिया, तब तक वे व्यवस्था कर लें, लेकिन इस समय को लेकर प्रधान और उपप्रधान में ठन गई। उपप्रधान सविता टुटेजा और उनके पति बिंटू टुटेजा ने उनकी बात का तल्ख लहजे में विरोध जताया। बिंटू टुटेजा ने कहा कि रेहडिय़ां यहां नहीं लगेंगी, वे हंस मार्केट में अब सफाई चाहते हैं, इसलिए प्रधान समय क्यों दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधान एक बात पर स्टेंड रहो, समय मत दो।

ALSO READ  हरियाणा में घर बैठे बनवा सकेंगे वोटर कार्ड:ऑनलाइन अप्लाई करना होगा

इस बात को लेकर गहमा गहमी चल ही रही थी कि बाद में एक दो पार्षदों की भी बिंटू टुटेजा से बहस शुरू हुई बाद में मामला सुलझाया गया। इसी बीच रेहड़ी वाले दोबारा बाहर आ गए। जानकारी के अनुसार बीते दिनों हंस मार्केट में एक रेहड़ी वाले द्वारा दुकानदार से की गई हाथापाई के बाद दुकानदारों ने यहां से रेहडिय़ां हटवाने की मांग की थी, जिसके बाद अब नगर परिषद यहां से रेहडिय़ां हटवाकर दूसरी जगह उन्हें रेहडिय़ां लगाने को कह दिया है और उन्हें जगह भी बता दी गई है। आज इसी बात को लेकर मीटिंग हुई।

चेयरमैन राजेंद्र खिची ने कहा कि रेहडिय़ां वैसे तो कहीं परमानेंट नहीं लगनी चाहिए, चलते फिरते रहना चाहिए, यातायात का भी ध्यान रखना होता है। यहां रेहडिय़ां इसलिए नहीं लगेंगी, जिस पर रेहड़ी प्रधान बंटी शर्मा शर्मा ने कह दिया कि रेहडिय़ां नहीं लगेंगी तो आपको बनाने का क्या फायदा हुआ। इसके जवाब में राजेंद्र खिची ने यह कह दिया कि कौन सी हैल्प करी, जिस पर रेहड़ी यूनियन तिड़क गई और हंगामा करते हुए बाहर चले गए।

ALSO READ  Principal molests female teacher : हरियाणा में प्रिंसिपल ने म्यूजिक टीचर से छेड़छाड़ की : कहा- आज तो कमाल लग रही हो, मुझे खुश कर दो, सारी क्लास हटा दूंगा

फिर कुछ निर्णय कर पांच लोग बंटी शर्मा के नेतृत्व में फिर अंदर आए और ठंडे माहौल में प्रधान को बताया कि उन्हें 5 दिन के लिए समय दिया जाए, इतने में कोई न कोई हल निकल जाएगा, इस पर राजेंद्र खिची ने उन्हें 5 दिन का समय दे दिया, लेकिन यह बात उपप्रधान सविता टुटेजा और उनके पति बिंटू टुटेजा को जमी नहीं।

उन्होंने कह दिया कि प्रधान उन्हें समय क्यों दे रहे हैं, हंस मार्केट से रेहडिय़ां हटेंगी ही। प्रधान और उपप्रधान में कुछ बहसबाजी हुई तो बंटी शर्मा से भी बिंटू टुटेजा की गहमा गहमी हुई। रेहड़ी वाले फिर बाहर आ गए। फिल्हाल सभी पार्षद और प्रधान, उपप्रधान इस मुद्दे को लेकर विचार विमर्श की मुद्रा में थे।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *