Two accused taken into custody in separate cases of vehicle theft

Jind Crime news : व्हीकल चोरी के अलग – अलग मामलों में 2 आरोपियों को लिया हिरासत में

Jind Crime news : पुलिस अधीक्षक जींद सुमित कुमार द्वारा चोरी की वारदातों को सुलझाने और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजने बारे दिए गए दिशा निर्देशों की पालना करते हुए जींद पुलिस ने दो अलग- अलग स्थानों से मोटरसाइकिल व स्कूटी चोरी के आरोप में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

 

पकड़े गए आरोपियों की पहिचान

पुलिस (Jind Crime news) द्वारा पकड़े गए आरोपियों की पहचान अंकुश वासी पोली तहसील जुलाना व नवाज अली वासी फ्रंशवाला जिला कैथल के रूप में हुईं है। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया, कि अजय वासी गढ़ी सराय तहसील गोहाना जिला सोनीपत ने जुलाना थाना में एक शिकायत दी की, उसकी बाइक गांव पोली में एक मकान के सामने खड़ी की थी वह मकान के अंदर मेहनत मजदूरी के काम से गया हुआ था। जब वह वापस आया तो उसे उसकी बाइक वहां नहीं मिला जिस पर थाना जुलाना में मोटरसाइकिल चोरी के संबंध में मामला दर्ज किया गया।

ALSO READ  Haryana Rain alert : हरियाणा के कई जिलों में बारिश होने की संभावना, जानिए कैसा रहेगा मौसम

तत्परता से कार्रवाई करते हुए जुलाना थाना में तैनात मुख्य सिपाही लखविंदर सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी अंकुश को काबू करके आरोपी से चोरी की गई बाइक बरामद कर ली है। आरोपी को आज न्यायालय में पेश करके जिला जेल जींद (Jind Crime news) भेज दिया गया है।

 

 

 

 

दूसरे मामले में बैंक मैनेजर की हुई स्कूटी चोरी

इसी प्रकार दूसरे मामले में प्रवीण वासी खरल तहसील नरवाना ने थाना शहर नरवाना में अपनी शिकायत में बताया कि, वह एक्सिस बैंक में बतौर मैनेजर काम करता है दिनांक 19 अप्रैल यानी शुक्रवार को वह अपनी स्कूटी पर बैंक में गया था। जब वह ड्यूटी खत्म करके बाहर आया तो उसने देखा कि, उसकी स्कूटी वहां नहीं मिला, जिस पर थाना नरवाना में स्कूटी चोरी के संबंध में मामला दर्ज किया गया।

ALSO READ  वीआईपी नंबरों की पॉलिसी में बदलाव: आप भी ले सकते हैं वीआईपी नंबर

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी नवाज अली को कैथल पुलिस ने चोरी की स्कूटी सहित गिरफ्तार कर लिया था जिसको आज जींद पुलिस ने अदालत से आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है अदालत से आरोपी का एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है जिस दौरान आरोपी से जनता से पूछताछ करके अन्य मामलों का पता लगाया जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *