HBSE result information  : 10वीं – 12वीं विद्यार्थियों का रिजल्ट इस दिन होगा जारी, जानें हरियाणा बोर्ड अध्यक्ष ने रिजल्ट पर क्या कहा

HBSE result information  : हरियाणा बोर्ड के एग्जाम अभी कुछ दिन पहले ही समाप्त हुए है। इसी बीच हरियाणा बोर्ड को लेकर अभी-अभी एक खुश खबरी आई है। हरियाणा बोर्ड के अध्यक्ष ने अभी-अभी घोषणा करते हुए बताया है किए हरियाणा बोर्ड के 10वीं 12वीं कक्षा की उतर पुस्तिका जांच की प्रक्रिया पूरी होने वाली है। जिसके बाद रिजल्ट को जारी करने के लिए तारिखों की समीक्षा की जाएगी।

 

कब होगा रिजल्ट जारी ?

गौरतलब है कि, हरियाणा बोर्ड (HBSE result information) के अध्यक्ष ने बताया कि, रिजल्ट आज से करीब 50 से 60 दिन के अंदर आ जाएगा यानी कि, हिसाब लगाया जाए तो आपका रिजल्ट 15 जून तक घोषित कर दिया जाएगा और दसवीं कक्षा का रिजल्ट 15 जून को घोषित होगा और वही 12वीं कक्षा का रिजल्ट 20 जून को घोषित कर दिया जाएगा।

ALSO READ  JJP Leader Accident News : हरियाणा में सड़क हादसे में JJP नेता की मौत, NH-9 पर हुआ हादसा

अध्यक्ष ने बताया कि हरियाणा बोर्ड (HBSE result information) की 10वीं 12वीं कक्षा का रिजल्ट अभी जल्द जारी होने वाला है, क्योंकि हरियाणा बोर्ड के 10वीं 12वीं कक्षा की उत्तर पुस्तिका जांच की प्रक्रिया पूरी होने वाली है। जिसके बाद रिजल्ट को जारी करने की तारिखों पर समीक्षा की जाएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *