Bike Car Accident at Fatehabad Bhattu Dhingsara

पौतों को बाइक पर ले जा रहा था दादा, कार की टक्कर से दादा की मौत

फतेहाबाद/सुदर्शन। पौतों को बाइक पर ले जा रहा था दादा, कार की टक्कर से दादा की मौत .. अपने दो पौतों को स्कूल से लेकर लौट रहे बाइक सवार 55 वर्षीय अधेड़ की जान चली गई। गनीमत यह रही कि इस हादसे में दोनों बच्चे बाल-बाल बच गए। हादसा एकदम सड़क पर बाइक लेकर आने से हुआ बताया जा रहा है कार व्यक्ति के पेट पर चढ़ जाने और तुरंत कोई सहायता न मिलने पर उसकी जान चली गई।

घटना का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

बच्चों को मामूली खरोंच लगने पर प्राथमिक उपचार के बाद घर पहुंचाया गया। वहीं कार सवार फरार बताया गया है। जानकारी के अनुसार ढिंगसरा निवासी 55 वर्षीय राजपाल लोहे का मिस्त्री का काम करता था। आज वह दोपहर को अपने बाइक पर अपने दो पौतों को स्कूल से लेकर घर जा रहा था। बताया जा रहा है कि रास्ते में वह सड़क पर चढ़ा तो भट्टू से फतेहाबाद की तरफ जा रही कार की चपेट में आ गया।

ALSO READ  डैफ़ोडिल्स पब्लिक स्कूल की बारहवीं कक्षा की छात्रा मुस्कान ने किया जिले में टॉप ।

टक्कर लगने से बच्चे उछल कर कच्ची जमीन पर जा गिरे और बच गए, जबकि व्यक्ति के ऊपर से कार गुजरने से उसका पेट कुचला गया और काफी देर तक मदद न मिलने से काफी खून बह गया। सूचना पाकर उसका भाई मौके पर पहुंचा और संभाला तो बच्चे सुरक्षित थे, उन्हें घर भेजा गया, जबकि घायल को वह तुरंत फतेहाबाद नागरिक अस्पताल में लाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। वहीं फतेहाबाद के दरियापुर रोड ब्रिज के पास सड़क हादसे में बाइक सवार नाढोड़ी निवासी छात्र घायल हो गया। बताया जा रहा है अज्ञात वाहन ने उसके पैर को कुचल दिया। उसे अग्रोहा रेफर किया गया है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें, यदि पहले से जुड़े हैं तो क्लिक ना करें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *