cash-buried-in-the-ground-and-leaving-for-gujarat-police-caught-two-women

जमीन में दबाई नगदी और गुजरात के लिए निकल पड़ी, पुलिस ने दो महिलाएं पकड़ी

फतेहाबाद। जमीन में दबाई नगदी और गुजरात के लिए निकल पड़ी, पुलिस ने दो महिलाएं पकड़ी  … मॉडल टाऊन में बीते दिन दोपहर के समय करीब 12 लाख रुपये की हुई चोरी के मामले में पुलिस ने दो महिलाओं को काबू कर उनसे लाखों रुपये की राशि बरामद कर ली है। महिलाओं ने रतिया मोड के किनारे अपने ठिकाने पर ही जमीन में रुपये दबाकर छुपा दिया था। पुलिस ने दोनों महिलाओं की निशानदेही पर राशि बरामद कर ली है। पकड़ी गई महिलाएं मौसेरी बहनें हैं।

इस बारे पुलिस ने बीते कल मॉडल टाऊन निवासी डॉ. अजय नारंग की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया था। पुलिस को दी शिकायत में डॉ. अजय ने कहा है कि मंगलवार सुबह वह और उसकी पत्नी डॉ. इला नारंग दोनों मकान को ताला लगाकर अपने अस्पताल चले गए थे। बाद में उन्हें सूचना मिली कि उसके मकान का ताला टूटा पड़ा है। सूचना मिलते ही दोपहर करीब पौने 2 बजे जब वे दोनों वापस घर पहुंचे तो जांच की तो पाया कि अलमारी का लॉकर टूटा पड़ा था और उसमें रखी लाखों रुपये की नगदी गायब थी।

ALSO READ  स्कूटी के आगे रोकी कार, युवक गली में भागा तो पीछा कर तेजधार हथियारों से मारा

सूचना मिलते ही बस स्टैंड चौकी की टीम तुरंत एएसआई दलीप कुमार के नेतृत्व में पहुंची और पड़ताल की। मकान मालिकों ने रोजाना यहां खाना मांगने आने वाली महिलाओं पर शक जताया और एक बच्चे को बुलाकर पूछा तो बच्चे ने सीसीटीवी फुटेज में दिखी महिला को अपनी बहन बताया। इसके बाद बच्चे की बुआ व फूफड़ को बुलाकर उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की।

साथ ही उनके ठिकाने पर अन्य से भी पूछताछ की। जिसके बाद पता चला कि दोनों महिलाएं यहां से गुजरात जाने के लिए रवाना हो गई हैं। पुलिस ने दोनों को बीच रास्ते में ही पकड़कर फतेहाबाद लाई और उनकी निशानदेही पर नगदी बरामद कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जानकारी मिली है कि दोनों ने नगदी यहीं अपने ठिकाने पर जमीन में दबाकर छुपा दिया था, जिसे बरामद कर लिया गया है।

ALSO READ  विधायक के कार्यालय पहुंचे व्यापारी, बोले हमारा रोजगार बंद हुआ तो सरकार का भी नहीं चलने देंगे

क्लिक करें और हमारे न्यूज ग्रुप से जुड़ें

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *