नाबालिग युवती से शादी, अब लगे रेप के आरोप

फतेहाबाद। क्षेत्र के रहने वाले एक शख्स पर  नाबालिग युवती के साथ शादी कर दुष्कर्म करने व मारपीट करने के सनसनीखेज आरोप लगे हैं। बालिका को 28 सितंबर को डायल 112 पुलिस ने बरामद कर वन स्टॉप सेंटर तक पहुंचाया था। अगले दिन उसे बाल कल्याण समिति के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां उसकी काऊंसलिंग की गई तो उसने यह खुलासा किया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 323, 363, 366, 376(2)(एन), आईपीसी 1860, 32 वी, एससी, एसटी एक्ट, 6 प्रोटैक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंस एक्ट 2012 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि उसकी बहन अनिल नामक युवक से विवाहित है, जो फतेहाबाद के एक क्षेत्र में किराये पर रहता है। वह पांच माह पहले अपनी बहन के घर रहने आई थी, जहां उसकी एक युवक अनिल से दोस्ती हो गई, बाद में वह अपने गांव चली गई। यहां उसकी अनिल से बात होती रही। शिकायत के अनुसार एक दिन अनिल ने कहा कि वह उसके पास नहीं आई तो वह आत्महत्या कर लेगा, वह उसे पसंद करती थी तो मना नहीं कर सकी और अनिल उसे उसके गांव से चंडीगढ़ ले गया। यहां उन्होंने मंदिर में शादी कर ली और अनिल के साथ डेढ़ माह किराये के कमरे पर रही। शिकायतकर्ता अनुसार यहां दोनों मर्जी से शारीरिक संबंध बनाते रहे। 10 सितंबर को वे फतेहाबाद आए और एक किराये के कमरे पर रहने लगे।

ALSO READ  इंतेजार खत्म ! आज शाम 4 बजे फतेहाबाद सहित चार जिलों में बजेगा पंचायत चुनाव का बिगुल

युवती का आरोप है कि अनिल के मां बाप का अनिल को फोन आया और उसे छोडऩे के लिए कहा। जिसके बाद अनिल ने 28 सितंबर को उससे झगड़ा, मारपीट की और उसका हाथ जला दिया तथा उसे छोड़कर चला गया। इस पर उसने डायल 112 को सूचना दी, जिसने उसे वन स्टॉप सेंटर तक पहुंचाया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *