Apple will hold a big event on this day, may launch these new products

Apple Events 2024 : ऐप्पल Apple करेगा इस दिन बड़ा इवेंट, लॉन्च कर सकता है ये नए प्रोडक्ट्स

Apple Events 2024 : दुनिया की स्मार्टफोनों की महंगी कंपनी एप्पल 7 मई 2024 को एक बड़ा इवेंट करने जा रहा है। इस दिन एप्पल एक नया आईपेड iPad लॉन्च करेगा। हाल ही में कंपनी ने ” Let loose ” नाम के एक स्पेशल इवेंट की घोषणा की हैं। जबकि यह नहीं बताया गया है कि, इस इवेंट में क्या होने वाला है।

लेकिन, एप्पल (Apple Events 2024) ने मीडिया के कर्मियों को 7 मई को एक विशेष एप्पल इवेंट के लिए निमंत्रण भेजना शुरू कर दिया है। इस इवेंट की इमेज में ऐप्पल पेंसिल दिख रही है। ऐसे में यह स्पष्ट हो जाता है कि, आईपेड इस वर्चुअल इवेंट का फोकस होगा।

 

 

 

2021 के बाद कुछ बड़े परिवर्तन होंगे

अफवाहें बताती हैं कि, आईपेड प्रो को 2021 के बाद से कुछ बड़े परिवर्तन मिलेंगे, जिसमें एक ओएलईडी डिस्प्ले, एक अपडेटेड एम 3 चिपसेट और एक फ्रंट फेसिंग कैमरा शामिल है। इसमें एक नया ऐप्पल पेंसिल, एल्यूमीनियम बिल्ड और एक बड़े ट्रैकपैड के साथ एक नया मैजिक की-बोर्ड भी हो सकता है। आईपेड की घोषणा ऐप्पल के WWDC 2024 से लगभग एक महीने पहले ही हो रही है, जो 10 जून से 14 जून 2024 तक होगी।

ALSO READ  Sirsa News : सौंफ की खुश्बू से महक रहा सिरसा का ये गांव

 

 

 

ऐप्पल आईपेड प्रो 2024 के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

ऐप्पल (Apple Events 2024)  नए आईपेड को दो साइज में लॉन्च कर सकता है। शॉर्ट साइज 11 इंच की स्क्रीन और बड़ा साइज वाला वेरिएंट 12.9 इंच की स्क्रीन के साथ आ सकता है। आईपेड प्रो 2024 में कंपनी ओएलईडी OLED पैनल का इस्तेमाल कर सकती है।

ऐसे में टैबलेट (Apple Events 2024) के बारे में सामने आई पुरानी अफवाहों के अनुसार आईपेड प्रो 2024 मॉडल्स का डिजाइन पुराने टैब्स की तुलना में पतला होगा और इसके कैमरा बंप को भी रीडिजाइन किया गया है।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *